न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राफेल डील पर फिर बोले राहुलः प्रधानमंत्री मोदी का जांच से बचना असंभव

1,760

New Delhi: सुप्रीम कोर्ट द्वारा आलोक वर्मा को सीबीआई निदेशक के पद पर मंगलवार को बहाल किए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकबार फिर राफेल मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा.

कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल मामले की जांच से कोई नहीं बचा सकता और पूरे देश को पता चलेगा कि मोदी ने 30 हजार करोड़ रुपये अपने ‘मित्र’ अनिल अंबानी को दे दिए. संसद भवन परिसर में गांधी ने संवाददाताओं से कहा कि सीबीआई प्रमुख को रात एक बजे हटाया गया था, क्योंकि वह राफेल मामले की जांच शुरू करने वाले थे.

जांच से पीएम मोदी का भागना असंभव

उन्होंने कहा, ‘सीबीआई प्रमुख को रात में एक बजे हटाया गया था क्योंकि वह राफेल मामले की जांच शुरू करने वाले थे. अब न्यायालय के फैसले से हमें कुछ राहत मिली है. अब देखते हैं कि आगे क्या होता है.’ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘सीबीआई प्रमुख बहाल हो गए हैं. प्रधानमंत्री इस मामले की जांच से भाग नहीं सकते… यह असंभव है. मोदी जी चर्चा से भाग गए. उन्हें राफेल मुद्दे पर जनता की अदालत में हमसे चर्चा करनी चाहिए थी. उन्हें राफेल मामले (की जांच) से नहीं बचा सकते. (वह) कोई भी चर्चा से भाग नहीं सकते.’

गौरतलब है कि मंगलवार को उच्चतम न्यायालय ने आलोक वर्मा को सीबीआई निदेशक पद पर बहाल करते हुए उनके अधिकार वापस लेने और छुट्टी पर भेजने के केन्द्र के फैसले को रद्द कर दिया. हालांकि शीर्ष अदालत ने केंद्रीय सतर्कता आयोग (सीवीसी) की जांच पूरी होने तक वर्मा के, कोई भी बड़ा निर्णय लेने पर रोक लगा दी है.

इसे भी पढ़ेंः CBI विवादः केंद्र को SC से झटका, आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजने का फैसला रद्द लेकिन फिलहाल नहीं ले सकेंगे नीतिगत फैसला

इसे भी पढ़ेंः SC के फैसले पर बोले जेटली, सीवीसी की सिफारिश पर आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजा गया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: