न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुझे देखते ही दो कदम पीछे हट जाते हैं बीजेपी सांसद, कहीं मैं उन्हे गले ना लगा लूं- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा- मुझसे डरने लगे हैं बीजेपी के सांसद

419

New Delhi: कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी के सांसद उन्हे देखकर डरने लगे हैं. नई दिल्ली में एक पुस्तक के विमोचन पर पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के सांसद उन्हे देखते ही दो कदम पीछे हट जाते हैं कि कहीं में उन्हे गले ना लगा लूं.

इसे भी पढ़ें-पुणेः मदरसे में बच्चों के साथ ‘यौन दुर्व्यवहार’, आरोपी मौलवी गिरफ्तार

मुझसे डरने लगे हैं बीजेपी वाले

राहुल गांधी ने कार्यक्रम में आए आडवाणी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं राजनीति में नफरत नहीं, प्यार के लिए आया हूं. आडवाणी जी से मैं लाख लड़ाई करुं, इन्हे मुझसे डरने की जरुरत नहीं है. हमारे विचार अलग हो सकते हैं, लेकिन मैं इनसे नफरत नहीं करता. पुस्तक विमोचन समारोह में पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि  देश के बारे में जो आडवाणी के विचार हैं, उनसे उनके विचार पूरी तरह अलग हैं. वह हर कदम पर आडवाणी से लड़ सकते हैं, लेकिन उनसे नफरत करने की कोई जरूरत नहीं है.

इसे भी पढ़ें-राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस दो अगस्त को हिमाचल में करेगी प्रदर्शन

राफेल डील को लेकर मोदी पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए राफेल डील को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होने कहा कि मीडिया आज वही कह रही है, जो मैने संसद में कहा था. मीडिया रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि प्रधानमंत्री ने जब राफेल सौदे की घोषणा की थी, उसके कुछ ही दिनों पहले प्रमुख उद्योगपति ने एक कंपनी शुरू की थी. उनका इशारा रिलायंस समूह की ओर था.

Related Posts

#HowdyModi : पीएम मोदी के अबकी बार ट्रंप सरकार…नारे पर कांग्रेस बिफरी, कहा, यह  विदेश नीति का उल्लंघन

आनंद शर्मा ने ट्वीट कर कहा, माननीय प्रधानमंत्री आपने किसी दूसरे देश के घेरलू चुनावों में दखल नहीं देने की लंबे समय से चले आ रहे भारत की विदेश नीति का उल्लंघन किया है

इसे भी पढ़ें- अशोक नगर : नोटिस-नोटिस का गेम खेल रहा है रांची नगर निगम

फिलहाल पीएम उम्मीदवार पर चर्चा नहीं

राहुल गांधी ने कहा कि फिलहाल उनका फोकस विपक्षी दलों का महागठबंधन बनाने पर है. वे कई क्षेत्रीय पार्टियों से बात कर रहे हैं. उन्होने कहा कि वे पीएम बनेंगे या कोई और इसका फैसला महागठबंधन के दल आपस में मिलबैठ कर करेंगे. पीएम उम्मीदवार से ज्यादा जरुरी है बीजेपी को सत्ता से बेदखल करना. उन्होने कहा कि जनता नफरत की राजनीति को कभी कबूल नहीं करेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: