न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोले राहुल, राफेल ओपन एंड शट केस, जांच हुई तो मेादी बच नहीं सकते   

राफेल डील को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राफेल ओपन एंड शट केस है,

13

NewDelhi :   राफेल डील को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राफेल ओपन एंड शट केस है, यह साफ-साफ पीएम मोदी और अनिल अंबानी की साझीदारी का मामला है. इस क्रम में राहुल गांधी ने कहा कि अनिल अंबानी की कंपनी में दसॉल्ट ने 284 करोड़ रुपये डाले और उसी पैसे से अनिल अंबानी ने जमीन खरीदी.  कहा कि दसॉल्ट के सीईओ साफ झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने  सवाल किया कि नुकसान में चल रही आठ लाख रुपये की कंपनी में 284 करोड़ रुपये दसॉल्ट कंपनी ने क्यों डाले? उन्होंने कहा कि राफेल एक ओपन एंड शट केस है. राहुल के अनुसार सीबीआई डायरेक्टर इस मामले की जांच करने वाले थ. राहुल ने कहा कि इसी वजह से सीबीआई डायरेक्टर वर्मा को हटाया गया. आरोप लगाया कि रक्षामंत्री फ्रांस गयी और अनिल अंबानी के पक्ष में दसॉल्ट कंपनी से बात कीं. राहुल ने कहा कि कीमत पर अब सवाल उठ रहे है. सुप्रीम कोर्ट ने भी कीमत के बारे में जानकारी मांगी है और सरकार कह रही है कि नहीं बता सकते, क्योंकि यह गोपनीय है. राहुल ने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने साफ  कहा है कि राफेल की कीमत गोपनीय समझौते का हिस्सा है ही नहीं.

इसे भी पढ़ें :  अयोध्या में राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाना असंवैधानिक होगा : पी चिदंबरम

284 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार की पहली किश्त साफ तौर पर साबित हो गयी

palamu_12

राहुल गांधी ने पत्रकारों से कहा कि साफ दिख रहा है कि भ्रष्टाचार हुआ है और 284 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार की पहली किश्त साफ तौर पर साबित हो गयी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को रात को नींद नहीं आ रही है, टेंशन है और पकड़े जायेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी ने व्यक्तिगत तौर पर यह फैसला लिया है. मनोहर पर्रिकर ने स्पष्ट कर दिया है कि राफेल मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है. अगर राफेल की जांच शुरू हो जाये तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच नहीं पायेंगे राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने राफेल डील में विमानों की संख्या घटाकर वायुसेना की ताकत कम कर दी. कहा कि भ्रष्टाचार कर देश के खजाने को नुकसान पहुंचाया. आरोप लगाया कि  मोदी ने देश के युवाओं का रोज़गार छीन लिया. फायदा उनके करीबी पूंजीपतियों को हो रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: