न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल ने कहा, राफेल आने में देर के लिए सिर्फ मोदी जिम्मेवार, चोरी कर अंबानी को दिये 30 हजार करोड़

राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी की वजह से इस लड़ाकू विमान की आपूर्ति में विलंब हुआ और ऐसे में विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जीवन जोखिम में डालना पड़ रहा है.

69

NewDelhi : राफेल लड़ाकू विमान पर फिर रार शुरू हो गयी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राफेल विमान से जुड़े एक बयान को लेकर उन पर हमलावर हो गये हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी की वजह से इस लड़ाकू विमान की आपूर्ति में विलंब हुआ और ऐसे में विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जीवन जोखिम में डालना पड़ रहा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आपको कोई शर्म नहीं है? अपने 30 हजार करोड़ रुपये चोरी करके अनिल अंबानी को दिये.  राफेल विमानों के आने में देरी के लिए सिर्फ आप जिम्मेदार हैं. उन्होंने आरोप लगाया, आपकी वजह से विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जीवन जोखिम में डालना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें – संसदीय समिति ने कहा – मारे गये आतंकियों की संख्या को लेकर जारी संदेह को खत्म करे सरकार

Aqua Spa Salon 5/02/2020
Related Posts

 दिल्ली में #PM मोदी से मिले महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे, कहा, अच्छी मुलाकात रही, CAA से डरने की जरूरत नहीं   

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी से महाराष्ट्र के मुद्दों के अलावा CAA, NPR और NRC को लेकर भी चर्चा हुई.

अगर राफेल होता तो परिणाम कुछ और होते : पीएम

बता दें कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमले के संबंध में प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कहा था कि भारत के खिलाफ उंगली उठाने की किसी में हिम्मत नहीं है और नयी नीतियों और नयी परंपराओं को लाया जा रहा है.  उन्होंने एक चैनल के कार्यक्रम में कहा कि आज पूरा देश एक स्वर में कह रहा है कि अगर राफेल होता तो परिणाम कुछ और होते.   कांग्रेस के मुख्य प्रवक्त रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान जारी कर प्रधानमंत्री पर निशाना साध कर आरोप लगाया कि मोदी ने जवानों की शहादत का राजनीतिकरण किया है.  विकास दर में गिरावट को लेकर भी सुरजेवाला ने हमला बोला और दावा किया कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है और सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के अच्छे दिन आये हैं.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान के बालाकोट में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत चाहिए  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like