न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल ने कहा, राफेल आने में देर के लिए सिर्फ मोदी जिम्मेवार, चोरी कर अंबानी को दिये 30 हजार करोड़

राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी की वजह से इस लड़ाकू विमान की आपूर्ति में विलंब हुआ और ऐसे में विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जीवन जोखिम में डालना पड़ रहा है.

53

NewDelhi : राफेल लड़ाकू विमान पर फिर रार शुरू हो गयी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राफेल विमान से जुड़े एक बयान को लेकर उन पर हमलावर हो गये हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी की वजह से इस लड़ाकू विमान की आपूर्ति में विलंब हुआ और ऐसे में विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जीवन जोखिम में डालना पड़ रहा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आपको कोई शर्म नहीं है? अपने 30 हजार करोड़ रुपये चोरी करके अनिल अंबानी को दिये.  राफेल विमानों के आने में देरी के लिए सिर्फ आप जिम्मेदार हैं. उन्होंने आरोप लगाया, आपकी वजह से विंग कमांडर अभिनंदन जैसे बहादुर पायलट को पुराने विमान उड़ाकर अपना जीवन जोखिम में डालना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें – संसदीय समिति ने कहा – मारे गये आतंकियों की संख्या को लेकर जारी संदेह को खत्म करे सरकार

अगर राफेल होता तो परिणाम कुछ और होते : पीएम

बता दें कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमले के संबंध में प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कहा था कि भारत के खिलाफ उंगली उठाने की किसी में हिम्मत नहीं है और नयी नीतियों और नयी परंपराओं को लाया जा रहा है.  उन्होंने एक चैनल के कार्यक्रम में कहा कि आज पूरा देश एक स्वर में कह रहा है कि अगर राफेल होता तो परिणाम कुछ और होते.   कांग्रेस के मुख्य प्रवक्त रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान जारी कर प्रधानमंत्री पर निशाना साध कर आरोप लगाया कि मोदी ने जवानों की शहादत का राजनीतिकरण किया है.  विकास दर में गिरावट को लेकर भी सुरजेवाला ने हमला बोला और दावा किया कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है और सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के अच्छे दिन आये हैं.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान के बालाकोट में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत चाहिए  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
झारखंड की बदहाली के जिम्मेदार कौन ? भाजपा, झामुमो या कांग्रेस ? अपने विचार लिखें —
झारखंड पांच साल से भाजपा की सरकार है. रघुवर दास मुख्यमंत्री हैं. वह हर रोज चुनावी सभा में लोगों से कह रहें हैं: झामुमो-कांग्रेस बताये, राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन कह रहें हैं: 19 साल में 16 साल भाजपा सत्ता में रही. फिर भी राज्य का विकास क्यों नहीं हुआ ?
लिखने के लिये क्लिक करें.

you're currently offline

%d bloggers like this: