न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल ने कहा, मोदी सबसे बड़े देश विरोधी, देश को बांट दिया, लोग आपस में लड़ रहे हैं

राहुल गांधी मंगलवार को अपनी दो दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे  वह कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे.  इस क्रम में वायनाड लोकसभा सीट की पांचों विधानसभा सीटों का दौरा भी करेंगे.

39

Kannur   :  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम  मोदी को सबसे बड़ा देश-विरोधी करार देते हुए उन पर देश को बांटने का आरोप लगाया है. बता दें कि राहुल गांधी मंगलवार को अपनी दो दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे  वह कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे.  इस क्रम में वायनाड लोकसभा सीट की पांचों विधानसभा सीटों का दौरा भी करेंगे.  राहुल गांधी केरल की वायनाड सीट से   लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.  वायनाड के साथ ही राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से भी चुनाव मैदान में हैं.

mi banner add

केरल में सत्ताधारी वाम नेतृत्व वाले एलडीएफ और कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ में सीधी टक्कर है.  अब राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने से कांग्रेस को राज्य में फायदा मिलने की उम्मीद है.  केरल में भाजपा भी मजबूत हुई है, यह भी एक वजह मानी जा रही है कि राहुल गांधी ने अमेठी के साथ-साथ वायनाड से भी चुनाव लड़ने का फैसला किया, ताकि राज्य में अपने जनाधार को मजबूत किया जा सके.

इसे भी पढ़ें- मोदी लहर खत्म? क्यों पोलस्टर्स बीजेपी के लिए भविष्यवाणियां कर रहे हैं…

मोदी ने देश को बांट दिया है, जिससे लोग आपस में लड़ रहे हैं

मंगलवार को केरल के कन्नूर में संसदीय समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के क्रम में  राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश को बांट दिया है, जिससे लोग आपस में लड़ रहे हैं. कहा कि सबसे बड़ी देश-विरोधी चीज उन्होंने यह की है कि उन्होंने देश में ऐसी स्थिति पैदा कर दी है, जिससे हर 24 घंटे में लगभग 27 हजार युवाओं को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ रहा है. साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि 30 हजार करोड़ रुपए लेक  उन्हें अनिल अंबानी को दे देना भी देश-विरोधी स्वभाव है.

Related Posts

कर्नाटक : सियासी ड्रामे पर से उठेगा पर्दा,  कुमारस्वामी सरकार के भविष्य पर सोमवार को फैसला संभव

 कर्नाटक में कांग्रेस-जद(एस) सरकार रहेगी या जायेगी, इस पर सोमवार को विधानसभा में फैसला होने की संभावना है.  

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी को इस पर जवाब देना चाहिए.  देश में कृषि क्षेत्र गंभीर संकट में है, किसान आत्महत्या कर रहे हैं.  कांग्रेस अध्यक्ष ने इस ओर भी इशारा किया कि देश के सामने तीन बड़े मुद्दे, अर्थव्यवस्था का पिछड़ापन, किसानों का संकट और भ्रष्टाचार हैं, जिन पर चर्चा की जानी चाहिए, लेकिन मोदी इन मुद्दों पर मीडिया से बात करने के लिए भी तैयार नहीं है.

बता दें कि  भाजपा लोकसभा चुनावों में राष्ट्रवाद का मुद्दा जोर-शोर से उठा रही है.  ऐसे में माना जा रहा है कि राहुल गांधी ने पीएम को ही देश-विरोधी बताकर भाजपा की इस रणनीति की काट निकालने की कोशिश की है.  पीएम मोदी, अपने भाषणों में कांग्रेस पर देश-विरोधी होने का आरोप लगा रहे हैं.  पीएम के इस आरोप पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी राजनैतिक पार्टी है और देश पर हमला करने वाली ताकतों से लड़ने का कांग्रेस का रिकॉर्ड शानदार है.

इसे भी पढ़ें पिछड़ा वर्ग का होने की वजह से कांग्रेस मुझे गालियां दे रही है, चोर कह रही है : मोदी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: