न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल ने कहा, राफेल डील की तरह नोटबंदी भारत के खिलाफ अपराध और एक बड़ा घोटाला

राहुल ने यह भी सवाल उठाया कि जब पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम नोटबंदी के फैसले से सहमत नहीं थे तो उन्होंने इस्तीफा क्यों नहीं दिया

eidbanner
32

NewDelhi : नोटबंदी राफेल सौदे की तरह भारत के खिलाफ अपराध और एक बड़ा घोटाला है.  जांच कराकर दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह आरोप मोदी सरकार पर फिर लगाया है. बता दें कि राहुल ने यह भी सवाल उठाया कि जब पूर्व मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम नोटबंदी के फैसले से सहमत नहीं थे तो उन्होंने इस्तीफा क्यों नहीं दिया.  कहा कि राफेल डील में पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी ऐसा ही किया था. राहुल गांधी ने ट्‍विट किया,  राफेल सौदे की तरह नोटबंदी भारत के खिलाफ एक अपराध और एक बड़ा घोटाला था.  पर्रिकर ने अपनी खाल बचाने के लिए राफेल से दूरी बनाये रखी.  सुब्रमण्यम नोटबंदी के मामले में ऐसा ही कर रहे हैं.

दोषियों का पता लगाकर उन्हें दंडित किया जायेगा

राहुल ने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने इस्तीफा क्यों नहीं दिया जब वह इतने असहमत थे? चिंता मत करो भारत, दोषियों का पता लगाकर उन्हें दंडित किया जायेगा. इससे पूर्व हिंदी भाषा में किये एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिन के वायदे पर हमला किया  और इस क्रममें एक स्थानीय राजस्थानी द्वारा गाये गये एक गीत को टैग किया.  उन्होंने हिंदी में किये गये अपने ट्वीट में कहा, राजस्थान के इस सज्जन ने देश के दिल की बात कह दी है.  सुनिए, गाना ज़ुबान पर चढ़ जायेगा. राजस्थान के इस सज्जन ने अपने गीत में मोदी के अच्छे दिन के वादे पर निशाना साधते हुए कहा कि देश उनके लिए अभी इंतजार कर रहा है.

इसे भी पढ़ें –   SC की केंद्र को फटकार, अपना काम करते नहीं, कोर्ट की आलोचना करने लगते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: