न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल ने कहा, लालू यादव परिवार का अपमान  बिहार नहीं सहेगा,  जनता मोदी सरकार को जवाब देगी

हर गरीब परिवार के खाते में हर महीने सीधे 6 हजार रुपये हम भेजेंगे. साल के 72 हजार रुपये आपके खाते में हम जरूर डाल देंगे.

eidbanner
53

Patna :  राहुल गांधी आज  बिहार में खुल कर  लालू प्रसाद यादव के समर्थन में आये. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समस्तीपुर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी  पर हमलावर हुए. राहुल गांधी ने कहा कि  केंद्र की मोदी सरकार जिस तरीके से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनके परिवार का अपमान कर रही है, उन्हें चोट पहुंचा रही है, उसे बिहार की जनता भूलने वाली नहीं है. इस क्रम में राहुल ने कहा कि 2019 में बिहार की जनता इसका जवाब देगी और बखूबी देगी.

समस्तीपुर में महागठबंधन की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने  पीएम  मोदी पर वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया.  दावा किया कि कांग्रेस सरकार बनते ही सभी वादे पूरे कर दिये जायेंगे.  राहुल  गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने 15 लाख का वादा किया था, लेकिन एक रुपया नहीं दि‍याा गया. पीएम मोदी ने  दो करोड़ रोजगार का वादा किया लेकिन आज देश में सबसे अधिक  बेरोजगारी है.

आप विश्वास कीजिए, जैसे ही हमारी सरकार बनेगी हम अपने न्याय योजना से जादू कर देंगे.  हर गरीब परिवार के खाते में हर महीने सीधे 6 हजार रुपये हम भेजेंगे. साल के 72 हजार रुपये आपके खाते में हम जरूर डाल देंगे.

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी सीट से नामांकन दाखिल किया, सुषमा, बादल, नीतीश, पासवान, उद्धव रहे मौजूद

 राहुल ने कहा, गरीबी को हिंदुस्तान से भगाकर रहेंगे

सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने मोदी सरकार को घेरते हुए राहुल ने कहा, मोदी ने पांच साल में तो कुछ किया नहीं.  ऐसे में अब उनके पास केवल कहने को सर्जिकल स्ट्राइक ही है.  पर, हमारी सरकार आयी तो हम एक अलग स्ट्राइक करेंगे.  हम गरीबी पर स्ट्राइक करेंगे और पांच साल के भीतर गरीबी को हिंदुस्तान से भगाकर रहेंगे.

इसे भी पढ़ें – वाराणसी में मोदी के लिए जुटी भीड़ देख हिटलर के लिए जमा होने वाली भीड़ की याद आ गयी यशवंत सिन्हा को

चौकीदार को आपकी नहीं अमीरों की फिक्र है

राहुल ने कहा, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या अरबों लूटकर भाग जाते हैं.  वे आराम से विदेश में घूम रहे हैं.  चौकीदार को आपकी फिक्र नहीं है.  उन्हें सिर्फ उन्हीं अमीर 15 लोगों के लिए काम करना है.  तो ठीक है, मैं मोदीजी से कहता हूं कि आप उन 15 अमीर लोगों के लिए काम कीजिए लेकिन हम गरीब लोगों के लिए काम करेंगे.  हम गरीब और मजदूर लोगों के साथ हैं. यकीन मानिए ये जो भगौड़े उद्योगपति हैं, उनके जेब से पैसे निकालकर हम आपके बैंक अकाउंट में डालेंगे.

इसे भी पढ़ें – रिटायर्ड फौजी वाराणसी में हुए एकजुट, पीएम मोदी के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: