न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धौलपुर में राहुल ने मेादी पर निशाना साधा, कहा- देश को देश की जनता ने खड़ा किया है  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इस देश (भारत) को देश की जनता ने खड़ा किया है न कि किसी पार्टी या संगठन ने.  

103

 Dholpur : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए मंगलवार को कहा कि इस देश (भारत) को देश की जनता ने खड़ा किया है न कि किसी पार्टी या संगठन ने.  इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी और माल व सेवा कर ने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया. राजस्थान के दो दिन के दौरे पर आये गांधी ने बयाना में एक सभा को संबोधित किया.  उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री (मोदी) कहते हैं कि मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था. राहुल ने आगे कहा,… मतलब आपके माता-पिता, दादा-दादी का हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री अपमान कर रहे है. यानी हिंदुस्तान की जनता ने कुछ नहीं किया? कुछ नहीं हुआ इस देश में नरेंद्र मोदी के आने से पहले?’राहुल ने कहा,लोग कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने बहुत काम किया. कांग्रेस पार्टी ने काम किया लेकिन देश को देश की जनता ने खड़ा किया.  देश को किसान ने खड़ा किया है.

देश को करोड़ों लोगों ने अपनी जान देकर, अपना खून पसीना देकर खड़ा किया है. वसुंधरा राजे के गृह जिले धौलपुर में पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए राहुल ने एक बार फिर जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स करार दिया.

इसे भी पढ़ेंः#Metoo का असरः MAMI फिल्म महोत्सव से बाहर हुई एआईबी, रजत कपूर की फिल्में

hosp1

मोदी ने कहा था कि वह एक चौकीदार बनना चाहते है, अब लोग हंस रहे हैंं

युवाओं ने मोदी पर विश्वास किया.  मोदी ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहते लेकिन एक चौकीदार बनना चाहते हैैं, अब लोग हंस रहे हैंं.  उन्होंने यह कभी नही बताया कि वो किसके चौकीदार बनाना चाहते है बाद में पता चला कि उन्होंने उद्योगपति अनिल अंबानी को बचाया.  उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी ने किसानों की मदद करने की बजाय देश के 15-20 अमीर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया है.  गांधी ने कहा कि पूर्व संप्रग सरकार ने गरीबो के लिये मनरेगा योजना को लागू किया, आदिवासी बिल के तहत खाद्य, विद्यार्थियों को भोजन सहित किसानों के 70 हजार करोड रुपये के कर्जे माफ किये.

इसे भी पढ़ेंःसवालः आखिर पाकुड़ में डीसी के खिलाफ हो रहे हंगामे पर सरकार क्यों नहीं ले रही संज्ञान

आरएसएस के लोगों को समझाइए कि देश को तोड़ने से किसी का फायदा नहीं होता है

राहुल ने राफेल पर अपने आरोपों को दोहराते हुए कहा कि हिन्दुस्तान एयरोनाटिक्लि लिमिटेड को दूर रखकर प्रधानमंत्री ने अपने दोस्त उद्योगपति को फायदा पहुंचाया है.  गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कई उद्योगपतियों जिनमें नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, ललित मोदी उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार के फिर से सत्ता में आने पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों, मंझौले और मध्यम उद्योगपति और युवाओं की सरकार होगी .  गांधी ने कहा कि राज्य में बनने जा रही कांग्रेस सरकार में मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री और विधायकों तक के दरवाजे आम जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए खुले रहेंगे, अगर दरवाजा नहीं खुला रहा तो उस व्यक्ति को पद से हटा दिया जायेगा.

गांधी ने गुजरात में प्रवासियों पर हुए हमलों का जिक्र करते हुए कहा, भाजपा, आरएसएस के लोगों को समझाइए कि देश को तोड़ने से किसी का फायदा नहीं होता है, हिंदुस्तान जुड़ना चाहता है, मिलना चाहता है, प्यार से आगे बढना चाहता है और यह काम सिर्फ कांग्रेस पार्टी कर सकती है और कोई नहीं कर सकता.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: