न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोले राहुल, झूठे वादे सुनने हैं तो मोदी की रैली में जाओ, मेरी रैली में सच मिलेगा

राहुल ने कहा कि हम 15 लाख रुपये जैसे झूठे वादे नहीं करते हैं, हम भारत की गरीब जनता के साथ न्याय करेंगे.

34

NewDelhi :  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को यूपी के बदायूं में चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. इस क्रम में  कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस राफेल मामले पर जांच करवायेगी.  राहुल ने सभा में आये लोगों से कहा कि  अगर आपको झूठे वादे सुनने हैं तो मोदी की रैली में जाओ, मेरी रैली में सच्चाई मिलेगी.  राहुल ने कहा कि हम 15 लाख रुपये जैसे झूठे वादे नहीं करते हैं, हम भारत की गरीब जनता के साथ न्याय करेंगे. उन्होंने अपनी सभा में बसपा-सपा-भाजपा सब पर निशाना साधा.

कहा कि बसपा, सपा और भाजपा ने यूपी का नुकसान किया, इन सबने प्रदेश को बर्बाद कर दिया है. राहुल ने वादा किया कि सरकार में आने के बाद वह राफेल पर जांच करायेंगे. उन्होंने कहा कि गारंटी दे रहा हूं कोई बचकर नहीं जायेगा, जब जांच होगी तो दो नाम सामने आयेंगे. पहला नरेंद्र मोदी और दूसरा अनिल अंबानी.

इसे भी पढ़ेंः आईएएस अधिकारी मोहसिन को चुनाव आयोग ने किया सस्पेंड, पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली थी

hosp3

एक तरफ अन्याय है और दूसरी तरफ न्याय

कानपुर की सभा में कहा कि एक तरफ अन्याय है और दूसरी तरफ न्याय है, इस चुनाव में यही लड़ाई है.  बता दें कि राहुल गांधी अभी तक सपा-बसपा पर सॉफ्ट रुख अपना रहे थे, लेकिन आज उन्होंने सभी पर निशाना साधा. जान लें कि बदायूं में तीसरे चरण यानी 23 अप्रैल को मतदान होना है.

बदायूं यूपी के उन चंद लोकसभा सीटों में शामिल है, जिसे समाजवादी पार्टी (सपा) का अजेय दुर्ग कहा जाता है. कांग्रेस की ओर से सलीम इकबाल शेरवानी को प्रत्याशी बनाया गया है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बदायूं लोकसभा क्षेत्र से 9 उम्मीदवार मैदान में हैं. मुख्य मुकाबला सपा के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव और भाजपा की संघमित्रा मौर्य से है.

इसे भी पढ़ेंःदंतेवाड़ाः विधायक भीमा मंडावी की हत्या में शामिल वर्गीस समेत दो नक्सली ढेर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: