न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा-आरएसएस पर बरसे राहुल, हम मोदी सरकार को उखाड़ देंगे

मीडिया ताकतवर लोगों के कब्जे में है. मीडिया वही कहता है जो ताकतवर लोग सुनना चाहते हैं. कहा कि देश की संस्थाओं पर हमले हो रहे हैं. सेना का निजी संपत्ति की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है.

20

NewDelhi : चंडीगढ़ में अखबार गांधी का नवजीवन की रिलॉन्चिंग के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राहुल गांधी ने जम कर पीएम मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब हमारी सरकार आयेगी तो अलग तरीके से काम करेगी. कहा कि जनता ने मोदी सरकार को हटाने का मन बना लिया है. राहुल ने कहा कि आज अखबारों में प्रथम पेज पर शादी की खबरों से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट तक की खबरें दिखती हैं, लेकिन किसानों से जुड़ी और भ्रष्टाचार की खबरें गायब रहती हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि हर राज्य में मीडिया ताकतवर लोगों के कब्जे में है. मीडिया वही कहता है जो ताकतवर लोग सुनना चाहते हैं.  कहा कि देश की संस्थाओं पर हमले हो रहे हैं. सेना का निजी संपत्ति की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है.  कांग्रेस के संदर्भ में कहा कि कांग्रेस संस्थाओं की रक्षा करने की लड़ाई लड़ रही है. भाजपा और आरएसएस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस इन सबसे अलग है. हम आलोचना से सीखते हैं. हम चाहते हैं कि जब हम गलती करें तो हमारी गलतियों के बारे में भी बतायेंं.

देश में गुस्सा बढ़ रहा है

राहुल ने कहा कि  आज के माहौल में देश में मीडिया के लोगों को डराया-दबाया जा रहा है. देश में गुस्सा बढ़ रहा है. इस गुस्से का भाजपा-आरएसएस गलत इस्तेमाल कर रहे है. आरोप लगाया कि सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही है. किसानों की भलाई नहीं कर रही. कहा कि  देश के मुख्य मुद्दे रोजगार और किसानों की समस्याएं हैं.  केंद्र में हमारी जब सरकार आयेगी तो हम नये तरीके से काम करेंगे. हम जनता की आवाज सुनते हैं. राहुल ने कहा कि पीएम 15 अगस्त को भाषण देते हैं कि मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था. उनका सोचना हैं कि उनके आने से पहले देश में कुछ भी नहीं हुआ. राहुल ने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि अब मोदी सरकार को हटाना है. 2019 में हम मोदी सरकार को उखाड़ देंगे. राहुल ने कार्यक्रम में मौजूद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने प्यार से देश को चलाया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: