न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपनी झूठी पहचान बताकर अपना ही मजाक बना रहे हैं राहुल: बीजेपी

25

New Delhi: विधानसभा चुनाव के संग्राम में जाति, धर्म, गोत्र ऐसे ही मसले छाये नजर आते हैं. एक ओर जहां राहुल गांधी ने अपना गोत्र बताया, वही दूसरी ओर बीजेपी ने गोत्र बताने के मुद्दे को लेकर एकबार फिर कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा है. बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी अपनी झूठी पहचान बताकर अपना ही मजाक बना रहे हैं. उल्लेखनीय है कि गांधी के लिए सोमवार को राजस्थान के पुष्कर सरोवर में पूजा करने वाले पुजारी दीनानाथ कौल ने दावा किया था कि कांग्रेस अध्यक्ष कश्मीरी ब्राह्मण हैं और उनका गोत्र दत्तात्रेय है.

जाकिर नाइक से राहुल की तुलना

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनावों के बीच कांग्रेस की यह जाति और सम्प्रदाय को लेकर चल रही बातचीत दिखाती है कि विपक्षी दल के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है और उसके नेता राहुल गांधी अपनी झूठी पहचान बताकर अपना ही मजाक बना रहे हैं. उन्होंने गांधी की तुलना विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक से की और कहा कि कांग्रेस प्रमुख हिन्दू आलोचक से श्रद्धावान हिन्दू बन गए हैं जो उतना ही हास्यास्पद है जितना कि जाकिर नाइक का शांतिदूत होने का दावा.

राव ने कहा कि चुनावी मौसम में, ऐसे प्रयास दिखाते हैं कि कांग्रेस पार्टी बौद्धिक दिवालियापन से गुजर रही है. और वह हमारी सरकार के विकास कार्यों के कारण भाजपा का सीधा सामना नहीं कर पा रही है.

इसे भी पढ़ेंःअजमेर : पुजारी ने कहा, उनके पास नेहरू परिवार की वंशावली, राहुल कश्मीरी ब्राह्मण, गोत्र दत्तात्रेय

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: