न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल महाजन ने की 18 साल छोटी दुल्हन से तीसरी शादी

61

Mumbai: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, राहुल ने तीसरी बार शादी कर ली है. सालों पहले दूसरी पत्नी डिम्पी गांगुली से तलाक लेने के बाद राहुल लंबे समय से सिंगल थे. उन्हें अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश थी जो मॉडल नताल्या इलीना पर खत्म हुई. नताल्या कजाकिस्तान से बिलॉन्ग करती हैं. राहुल और नताल्या 20 नवंबर को एक प्राईवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों की शादी की फोटो अब वायरल हो रही है.

इसलिए गुपचुप की तीसरी शादी

राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड से मालाबार हिल पर स्थित एक मंदिर में शादी की है और इस दौरान सिर्फ उनका परिवार ही वहां पर शामिल था. राहुल ने अपनी तीसरी शादी के सिलसिले में मुंबई मिरर को जानकारी देते हुए बताया कि मैंने पहली दो शादियां काफी धूमधाम से थी लेकिन वो रिश्ते नहीं चले. इसलिए मैं इस बार कोई दिखावा नहीं चाहता था. मैं नताल्या को एक साल से जानता हूं और हम एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से समझ चुके हैं. वह अपना बिजनेस शुरु करना चाहती है और उसे जो करना है मैं उसका साथ दूंगा. फैमिली लाइफ को दिमाग की शांति सबसे ज्यादा जरुरी है.

राहुल से 18 साल छोटी है तीसरी बीवी

silk_park

नताल्या 25 साल की है वहीं राहुल की उम्र 43 साल है. दोनों के बीच 18 साल का फासला है. ऐसे में जब राहुल से उम्र के फासले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम साथ में काफी अच्छे दिखते हैं. मैं 6’2” का हूं और वह 5’10” की है. दिलचस्प बात ये है कि डिम्पी भी राहुल से उम्र में 10 साल छोटी थी.

बता दें कि बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं. उनकी पहली शादी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से हुई थी. लेकिन श्वेता सिंह ने राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद दोनों की शादी टूट गयी. इसके बाद राहुल ने एनडीटीवी इमेजिन के स्वंयवर शो में कोलकाता की डिम्पी गांगुली से शादी की थी. लेकिन कुछ महीने बाद ही डिम्पी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. शादी के चार महीने बाद ही दोनों अलग हो गये और तलाक के बाद राहुल की जिंदगी में नताल्या ने एंट्री मार ली थी.

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार मुंबई में कहां रहते हैं, करीब से देखें सितारों के घर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: