न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अमेठी में बोले राहुल, मोदी ने देश का पैसा विजय माल्या-नीरव मोदी को दे दिया, वे पैसे लेकर भाग गये

425

 Amethi : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा-आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि  देश के सामने बेरोजगारी, किसानों की खराब हालत और महंगाई जैसे बड़े चैलेंज हैं. कहा कि जीएसटी और नोटबंदी से आपकी जेब से पैसा निकाला गया, जिसे लेकर विजय माल्या और नीरव मोदी को दे दिया गया. वे इन पैसों को लेकर भाग गये.

बता दें कि  राहुल गांधी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. राहुल गांधी बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे. यहां से सड़क मार्ग से रायबरेली होते हुए अमेठी पहुंचे. यहां फुरसतगंज में स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. यहां राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों को खत्म कर दिया. मोदी जी ने 5-10 उद्योगपतियों को देश का पूरा पैसा दे दिया और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ दी.

इसे भी पढ़ेंः ‘अफवाह’ रोकने के लिए सरकार, समाज व टेक्निकल कंपनी को एकसाथ काम करने की जरुरतः व्हाट्सऐप

बुलेट ट्रेन कभी नहीं बनेगी. यह मैजिक ट्रेन है

अमीरों को दो लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज माफ कर दिया. राहुल गांधी ने कहा कि  नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में चीन के साथ झूला झूल रहे थे, उधर चीन लद्दाख में सेना भेज रहा था. कहा कि चीन ने डोकलाम ले लिया. मोदी-आरएसएस क्या कर रहे हैं. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन को निशाने पर लेते हुए कहा कि बुलेट ट्रेन कभी नहीं बनेगी. इसका नाम मैजिक ट्रेन होना चाहिए.

आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस का व्यक्ति किसी को हिन्दू की नजरों से देखता है तो किसी की जाति देखता है जबकि कांग्रेस पार्टी सबको जोड़ने की बात करती है. राहुल गांधी रात्रि विश्राम गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय पर करेंगे. राहुल गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन गुरुवार को सुबह नौ बजे गौरीगंज कार्यालय में जनता दरबार लगायेंगे. 11 बजे शहीद अनिल मौर्य के घर जाकर शोक संवेदना प्रकट करेंगे. व दोपहर ढाई बजे किसान संगोष्ठी में हिस्सा लेकर शाम चार बजे दिल्ली रवाना हो जायेंगे

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: