Khas-KhabarNational

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंजः बढ़ते संक्रमण के बीच गिनवायी कोरोना काल में केंद्र की उपलब्धियां

विज्ञापन

New Delhi: देश में कोरोना के बेकाबू संक्रमण के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है. एक ओर जहां देश में संक्रमण के मामले 11 लाख से अधिक हो चुके हैं, और 28 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी ने कोरोना काल में मोदी सरकार के सात महीनों की सात उपलब्धियां गिनवा कर मोदी सरकार पर तंज कसा है.

इसे भी पढ़ेंःदेश में 24 घंटे में Corona के 37 हजार से अधिक केस, संक्रमितों की संख्या 11.5 लाख के पार

कोरोना संक्रमण के साथ-साथ राजस्थान की सियासत में हो रहे उठा-पटक को लेकर भी कांग्रेस सांसद ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने मंगलवार को किए अपने ट्वीट में राजस्थान के सियासी संग्राम का भी जिक्र किया है. राहुल गांधी ने सरकार पर राजस्थान की गहलोत सरकार गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

advt

देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है- राहुल

राहुल गांधी ने मंगलवार को अपने ट्वीट में लिखा- “कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां: फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश. इसी लिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है.”

बता दें कि राहुल गांधी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमलावर रहे हैं. और केंद्र की नीतियों पर सवाल उठाया है. लॉकडाउन की टाइमिंग को लेकर भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा था. उन्होंने देश में लॉकडाउन को पूरी तरह से विफल करार दिया है.

इसे भी पढ़ेंः15 दिन में खत्म हो गया बोकारो का एक परिवारः कोरोना पीड़ित मां को कंधा देने वाले 5 बेटों की भी संक्रमण से मौत

देश में 28 हजार से ज्यादा मौतें

भारत के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. वहीं इससे होनेवाली मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. देश में अबतक 28 हजार से ज्यादा लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में कोविड-19 के एक दिन में 37,148 नये केस सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 11,55,191 हो गये हैं. वहीं 587 और लोगों की जान जाने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 28,084 हो गयी है. देश में कोविड-19 के 4,02,529 मरीजों का इलाज चल रहा है और अभी तक 7,24,577 लोग ठीक हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंःबिहार: Corona केस की संख्या 27 हजार के पार, अब तक 187 मौत

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button