न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल गांधी के इंटरव्यू को पेड न्यूज बता भाजपा पहुंची चुनाव आयोग

eidbanner
20

छह दिंसबर को हैदराबाद के एक न्यूजपेपर में छपे राहुल गांधी के इंटरव्यू को पेड न्यूज बताते हुए भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत की है.

NewDelhi : छह दिंसबर को हैदराबाद के एक न्यूजपेपर में छपे राहुल गांधी के इंटरव्यू को पेड न्यूज बताते हुए भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत की है. बता दें कि भाजपा के सीनियर लीडर मुख्तारअब्बास नकवी सात दिसंबर शुक्रवार को राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने चुनाव आयोग पहुंचे. मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी पर पेड न्यूज के जरिए वोटरों को प्रभावितकरने का आरोप लगाया है. छह दिसंबर को राहुल गांधी ने हैदराबाद के एक स्थानीय अखबार को इंटरव्यू दिया था. उसके बाद उन पर पेड न्यूज के आरोप लगे हैं. चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराने के बाद  पत्रकारों से बात करते हुए नकवी ने कहा कि हम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई मांगते हैं. कहा कि वोटरों को प्रभावित करने के लिए 6 दिंसबर को हैदराबाद के एक न्यूजपेपर में पेड न्यूज के तहत राहुल का इंटरव्यू छापा गया.

48 घंटे पहले साक्षात्कार नहीं दिया जा सकता

Related Posts

भारत से मिलकर काम करना चाहता है पाकिस्तान , इमरान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात

दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी इच्छा दोहराते हुए इमरान ने कहा कि वे इन उद्देश्यों को आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करने के प्रति आशान्वित हैं.

हमने इस संबंध में चुनाव आयोग से शिकायत की है और राहुलगांधी के खिलाफ ऐक्शन लेने के कहा है. नकवी ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने इंटरव्यू में एक सर्वेक्षण का हवाला देते हुए दावा किया कि कांग्रेस पांचो राज्यों में चुनाव जीत रही है और भाजपा हार रही है. कहा कि यह इंटरव्यू पेड न्यूज की श्रेणी में आता है. नियमानुसार मतदान से 48 घंटे पहले कोई चुनाव प्रचार या इस तरह के साक्षात्कार नहीं दिया जा सकता. नकवी ने आरोप ल्गाया कि गांधी ने जानबूझकर मतदाताओं और चुनाव की स्वतंत्रएवं निष्पक्ष प्रक्रिया को प्रभावित करने की कोशिश की.  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: