BiharBihar Election 2020

बिहार चुनाव में राहुल गांधी की इंट्री, हिसुआ और कहलगांव में 23 अक्तूबर को रैली

कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. लिस्ट में पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी समेत 30 नेता स्टार प्रचारक शामिल हैं.

 Patna : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय राहुल गांधी 23 अक्तूबर को बिहार आ रहे हैं. खबर है कि राहुल हिसुआ और कहलगांव में दो चुनावी रैलियां करेंगे. जान लें कि कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है.

लिस्ट में पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी समेत 30 नेता स्टार प्रचारक शामिल हैं. इसी कड़ी में अब राहुल गांधी 23 अक्तूबर को बिहार के हिसुआ और कहलगांव में दो चुनावी रैलियां करेंगे.

इसे भी पढ़ें : बिहार चुनाव : भूपेंद्र यादव बोले, तेजस्वी उग्र वामपंथ के मुखौटे की भूमिका में आ गये हैं, चिराग पर भी हुए हमलावर

राहुल गांधी की छह चुनावी रैलियां होंगी

बिहार में राहुल गांधी की छह चुनावी रैलियां होंगी. 30 स्टार प्रचारकों में कांग्रेस के आला नेताओं के अलावा  राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कैप्टन अमरेंद्र सिंह और भूपेश बघेल  भी शामिल है.

साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा, राज बब्बर सहित बिहार के वरिष्ठ नेता मदन मोहन झा, सदानंद सिंह, मीरा कुमार, तारिक अनवर, शकील अहमद, निखिल कुमार, कीर्ति आजाद, प्रेमचंद्र मिश्रा, अनिल शर्मा  भी स्टार प्रचारकों में शामिल है.

इसे भी पढ़ें : बिहार चुनाव : जानिए वोटकटवा कहे जाने पर  लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने क्या कहा 

सोनिया गांधी वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार चुनाव में सभा करेंगी

राहुल गांधी बिहार चुनाव के हर फेज में दो रैलियां करेंगे, जिसकी शुरुआत 23 अक्तूबर से होगी. प्रियंका गांधी की भी राज्य में दो चुनावी रैलियों पर विचार हो रहा है. कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल के अनुसार पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी भी वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में सभा करेंगी.

adv

बता दें कि बिहार की 243 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है,  पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर, दूसरे चरण के लिए तीन नवंबर और तीसरे चरण के लिए सात नवंबर को वोटिंग होगी.  10 नवंबर को नतीजे आ जायेंगे

इसे भी पढ़ें : बिहार चुनावः बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष अब लोजपा के टिकट पर लड़ेंगी चुनाव, LJP की दूसरी लिस्ट में 53 कैंडिडेट के नाम

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: