न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#RahulGandhi की चुनावी जनसभा बड़कागांव, कांके, हटिया और खिजरी सीट के लिए सोमवार को

राहुल गांधी 9 दिसम्बर को 12 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची पहुंचेंगे और सीधे हेलीकॉप्टर से बड़कागांव रवाना हो जायेंगे.

43

Ranchi : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार 9 दिसंबर को रांची आ रहे हैं. राहुल गांधी की चुनावी जनसभा बड़कागांव और रांची संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले कांके और खिजरी, हटिया विधानसभा सीटों को लेकर होगी. राहुल गांधी लगभग डेढ़ बजे बड़कागांव में सभा को संबोधित करेंगे. उनकी दूसरी सभा रांची स्थित बीआईटी मेसरा (नवोदय विद्यालय के समीप) में होगी.

यहां राहुल गांधी कांके और खिजरी, हटिया विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे. इन तीनों विधानसभा सीटों पर तीसरे चरण के तहत 12 दिसंबर को मतदान होना है. इससे पूर्व राहुल गांधी ने 3 दिसंबर को सिमडेगा में चुनावी सभा की थी.

Sport House

इसे भी पढ़ें : #Jharkhand Election : तीसरे चरण में रांची संसदीय सीट है हॉट, सीटिंग सीटों को बचाना गठबंधन के लिए बड़ी चुनौती

कांग्रेस और गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील

पार्टी प्रवक्ता आलोक दुबे ने रविवार को प्रेस वार्ता में जानकारी दी कि तीसरे चरण की तैयारी को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व स्टार कैंपेनर राहुल गांधी सोमवार को झारखंड दौरे पर रहेंगे. राहुल गांधी 9 दिसम्बर को 12 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची पहुंचेंगे और सीधे हेलीकॉप्टर से बड़कागांव रवाना हो जायेंगे.

12 :30 बजे बड़कागांव हाई स्कूल में रामगढ़ प्रत्याशी ममता देवी एवं बड़कागांव प्रत्याशी अम्बा प्रसाद, हजारीबाग प्रत्याशी डॉ आरसी. मेहता एवं गठबंधन के सहयोगी के पक्ष में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे एवं जनता से वोट करने की अपील करेंगे.

Mayfair 2-1-2020

एक बजे राहुल गांधी बड़कागांव से हेलीकॉप्टर से रांची के बीआईटी मेसरा ग्राउन्ड पहुंचेगे. वहा वे 1:30 बजे विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे. यहां वे खिजरी, कांके, रांची, हटिया के कांग्रेस एवं सहयोगी दलों के प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे. उसके बाद 3:00 बजे सेवा विमान से गांधी दिल्ली रवाना हो जायेंगे. आलोक दुबे ने बताया कि दोनों सभाओं में गठबंधन के सहयोगियों को भी आमंत्रित किया गया है.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection: भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस दे पहले 70 सालों का हिसाब- स्मृति ईरानी

विकास की रफ्तार बढ़ने नहीं दी डबल इंजन की सरकार ने

कांग्रेसी नेता ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा पूर्व पीएम राजीव गांधी पर की गयी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी. आलोक दुबे ने कहा कि भ्रष्टाचार पर हमला करते हुए पूर्व पीएम ने देश के सामने सच्चाई रखी थी कि केन्द्र से 100 रुपया भेजने पर 20 रुपया ही पहुंचता है. आरोप लगाया कि बीजेपी शासन में मोदी सरकार ने लाखों रुपये की लूटने की आजादी दी और सभी ऐसे आरोपियों को विदेश भागने का मार्ग भी प्रशस्त किया.

उऩ्होंने कहा कि बीजेपी नेता कांग्रेस पर जो भी आरोप लगायें, लेकिन हकीकत यही है कि पूरी बीजेपी ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. डबल इंजन की सरकार ने राज्य में विकास की रफ्तार को कभी बढ़ने ही नहीं दिया. 2019 तक तो कुछ किया नहीं, अब बीजेपी नेता 2022 और 2024 के लिए समय मांग रहे हैं. जो अब उनको मिलने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection: नया झरिया का मतलब इसे उजाड़ना नही, बल्कि विकास करना है-राजनाथ सिंह

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like