Lead NewsNational

राहुल गांधी जी, क्या आप पढ़ते नहीं हैं? समझते नहीं हैं? जानिए किस केंद्रीय मंत्री ने ली कांग्रेस नेता की क्लास

advt

Delhi Bureau

NEW DELHI : कोरोना महामारी के खिलाफ देश भर में चल रहे टीकाकरण अभियान पर जबरदस्त राजनीति हो रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार टीके की कमी को मुद्दा बना कर सरकार पर निशाना साध रहे हैं, लेकिन उन्हें सरकार की तरफ से जवाब भी उसी अंदाज से मिल रहा है. राहुल गांधी ने आज एक ट्विट में लिखा- “जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आयी.”

advt

इसे भी पढ़ें :भाजपा विधायक को जुआ खेलने और शराब रखने के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने तुरंत कड़ा जवाब दिया. उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी जी आपकी समस्या क्या है? क्या आप पढ़ते नहीं हैं? समझते नहीं हैं?

advt

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा, “कल ही मैंने जुलाई महीने के लिए वैक्सीन उपलब्धता पर तथ्य रखे हैं. राहुल गांधी की समस्या क्या है? क्या वह पढ़ते नहीं हैं? क्या वह समझते नहीं हैं? अहंकार और अज्ञानता के वायरस के लिए कोई वैक्सीन नहीं है. कांग्रेस को नेतृत्व में बदलाव के बारे में सोचना चाहिए.”

दूसरी तरफ भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी एक प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार वैक्सीन के रूप में सुरक्षा कवच दे रही है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दल हैं, जो नहीं चाहते कि भारत कोविड को परास्त करे.

इसे भी पढ़ें :जमशेदपुर के जुगसलाई इलाके में भीषण आग, लाखों की मिठाइयां और फर्नीचर जलकर खाक

वहीं, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, कि सरकार द्वारा 75 प्रतिशत टीके मुफ्त में उपलब्ध कराने के बाद, टीकाकरण की गति तेज हुई और जून में 11.50 करोड़ खुराकें दी गईं. कृपया इस घातक महामारी के बीच राजनीति न करें.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: