न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार दो मार्च को रांची आयेंगे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

127
  • स्थान चयन को लेकर पार्टी कार्यकर्ता जुटे तैयारी में
  • प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह ने पहले ही दिया था संकेत

Ranchi : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार दो मार्च को रांची आयेंगे. इस दौरान वह रांची में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर पार्टी कार्यकर्ता में जोश भरेंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. यह जनसभा भाजपा के खिलाफ राज्यभर में चलाये जा रहे प्रमंडलस्तरीय ‘कांग्रेस लाओ, देश बचाओ महारैली’ की अगली कड़ी में आयोजित की जानी है. जनसभा को संबोधित करने के लिए झारखंड कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी को निमंत्रण दिया था, जिसपर हरी झड़ी मिल गयी है. मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने बताया कि दो मार्च को राहुल गांधी रांची आयेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद उनका यह पहला रांची दौरा होगा. इस दौरान पार्टी प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह, सह-प्रभारी उमंग सिंघार, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार सहित कई दिग्गज नेता उपस्थित रहेंगे.

प्रमंडलीय रैली के बाद होगी राज्यव्यापी रैली

राजेश ठाकुर ने बताया कि ‘कांग्रेस लाओ, देश बचाओ’ के तहत पार्टी प्रमंडलीय रैली (बाघमारा, देवघर, पलामू, गुमला) में रैली आयोजित कर रही है. पार्टी आलाकमान के निर्देश के बाद ही राजधानी में राज्यव्यापी जनसभा को संबोधित करने का फैसला हुआ है, जिसे राहुल गांधी संबोधित करेंगे. सभा के आयोजन स्थल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी इसके लिए कोई स्थान चयनित नहीं हुआ है. पार्टी कार्यकर्ता स्थान चयन करने के लिए तैयारी में जुटे हैं.

आरपीएन सिंह ने पहले ही दिया था संकेत

मालूम हो कि महागठबंधन को लेकर दिल्ली में जो बैठक आयोजित हुई थी, उसी दौरान पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी को रांची आने का निमंत्रण दिया था. कुछ दिन पहले मीडिया से बातचीत में आरपीएन सिंह ने भी संकेत दिया था कि जल्द ही कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्य के दौरे पर आ सकते हैं. ऐसे में राहुल गांधी के दौरे से सभी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं.

इसे भी पढ़ें- SC के फैसले से राज्य के 28 हजार आदिवासी परिवारों पर बेघर होने का खतरा

इसे भी पढ़ें- चुनाव आयोग की अनदेखीः छह साल से जमे हैं जिले में योजना पदाधिकारी, चुनाव कार्य में होते हैं शामिल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: