न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिहार में बोले राहुल गांधी, देश की जनता अब चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है

मोदी विजय माल्या और नीरव मोदी के चौकीदार हैं. अब चौकीदार को सच्चाई दिख रही है तो घबरा रहे हैं.  

45

Patna : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि चौकीदार ने बिहार के युवाओं को बदनाम किया है. देश भर में जाकर बिहार के युवा बैंक और सरकारी ऑफिस के सामने चौकीदार का काम करते हैं, लेकिन यहां से जो चौकीदार बनकर जाता है तो वह  ईमानदार होता है. अगर कोई बिहार का चौकीदार बैंक के सामने खड़ा मिले तो उस बैंक में चोरी नहीं हो सकती.

बता दें कि राहुल  ने बिहार के सुपौल में जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. इस क्रम में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी विजय माल्या और नीरव मोदी के चौकीदार हैं. अब चौकीदार को सच्चाई दिख रही है तो घबरा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – जस्टिस रंजन गोगोई पर यौन शोषण का आरोप- कुछ बड़ी साजिश हुई है पर्दे के पीछे

मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़  दिये

राहुल ने कहा कि मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये दिये, पीएम मोदी जब चोरों को पैसा दे सकते हैं तो गरीबों को क्यों नहीं? कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल मामले की जांच होगी और फिर अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी को सजा भी होगी. प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश की जनता अब चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार में करोड़ों युवा बेरोजगार हैं और ऐसे में पीएम मोदी देश को आगे बढ़ाने की बात करते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि बिहार की जनता मोदी को फिर पीएम नहीं बनने देगी.

इसे भी पढ़ें – पीएम मोदी ने कहा, हिंदुओं के साथ आतंकी शब्द चिपकाने के लिए कांग्रेस ने की साजिश

SMILE

राफेल मामले पर सच्चाई पूरे देश के सामने आयेगी

राहुल गांधी ने  मोदी पर हमला करते हुए कहा कि राफेल मामले पर सच्चाई पूरे देश के सामने आयेगी.राहुल सुपौल के गांधी मैदान  महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन के समर्थन में चुनावी सभा में बोल रहे थे. राहुल ने कहा कि  केंद्र में कांग्रेस की सरकार आयी तो 5 करोड़ परिवारों को हर साल 6000 प्रति माह की दर से एक साल का  72 हजार रुपया सीधे उनके खाते में जायेगा. कहा कि आज हिंदुस्तान के 15 प्रभावशाली लोग 5 लाख करोड़ रुपया लेकर आराम से घूम रहे हैं लेकिन बिहार का किसान 20 हजार कर्ज लेकर नहीं लौटा पाता है, तो नीतीश कुमार की पुलिस उसे जेल भेज देती है.

कांग्रेस की सरकार में कर्ज नहीं चुका पाने वाले किसी भी किसान को जेल नहीं जाना जाना पड़ेगा. कहा  कि लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को 33% आरक्षण देंगे.  केंद्र सरकार की नौकरियों में भी उन्हें 33% आरक्षण देंगे.  राहुल ने कहा कि  सरकारी नौकरियों के 22 लाख पद खाली हैं लेकिन मोदी की सरकार युवाओं को ठग रही है. राहुल ने एससी एसटी एक्ट का भी उल्लेख किया कहा कि चुनाव के बाद इस एक्ट को सख्ती से लागू किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें – सीजेआइ पर यौन उत्पीड़न का आरोप, हुई विशेष सुनवाई, बोले गोगोई- कुछ ताकतें सीजेआइ के ऑफिस को निष्क्रिय करना चाहती हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: