न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल गांधी ने कहा, अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गयी है, देश में मंदी की आहट

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर देश की अर्थव्यवस्था को लेकर निशाना साधा है.

32

NewDelhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर देश की अर्थव्यवस्था को लेकर निशाना साधा है.  राहुल गांधी ने  देश की अर्थव्यवस्था को मंदी की तरफ ले जाने का आरोप लगाया है.  जान लें कि राहुल ने गुरुवार को एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, मिस्टर पीएम, अर्थव्यवस्था पटरी से उतर चुकी है और इस अंधेरी सुरंग में कोई रोशनी की किरण नहीं दिख रही है.  अगर आपकी अक्षम वित्त मंत्री आपसे यह कह रही हैं कि रोशनी है तो मेरा यकीन कीजिए, मंदी की रेल पूरी ताकत के साथ आ रही है.

इसे भी पढ़ेंः अयोध्या विवाद :मध्यस्थता समिति ने सीलबंद लिफाफे में  SC को रिपोर्ट सौंपी, शुक्रवार को होगी सुनवाई  

भारतीय अर्थव्यवस्था का कचूमर निकालने का आरोप

इससे पहले बुधवार को भी राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जीएसटी और नोटबंदी के जरिए भारतीय अर्थव्यवस्था का कचूमर निकालने का आरोप लगाया था.  उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया था, नोटबंदी और जीएसटी जैसे कदम मोदी सरकार की अकुशलता और सोच की कमी के सटीक उदाहरण हैं.  उसके संवेदनहीन रवैये ने भारतीय अर्थव्यवस्था को मंदी के कगार पर ला खड़ा किया है.

Related Posts

अमित शाह ने चुनावी रैली में कहा, पंडित नेहरू ने संघर्ष विराम नहीं कराया होता, तो #POK का अस्तित्व नहीं होता

कश्मीर में कोई अशांति नहीं है और आने वाले दिनों में आतंकवाद समाप्त हो जायेगा.

इससे  पहले  उद्योगपति राहुल बजाज भी कह चुके हैं कि  बीते तीन साल से लगातार विकास कम हो रहा है. राहुल बजाज के अनुसार सरकार यह कहे या न कहे, पर अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष और विश्व बैंक ने यह साफ संकेत दे दिया है कि पिछले तीन-चार साल में विकास दर में कमी आयी है. किसी भी अन्य सरकार की तरह ये लोग भी खुशनुमा चेहरा दिखा सकते हैं, पर जो सच है वह तो है.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दोनों, एक तरफ तो पांच साल में देश की अर्थव्यवस्था को पांच खरब डॉलर पर ले जाने की बात कर रहे हैं,   दूसरी तरफ पिछले 50 साल से उद्योग जगत में महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले उद्योगपति कह रहे हैं कि  विकास क्या आकाश से गिरेगा?

इसे भी पढ़ेंः कांग्रेस-जद(एस) के अयोग्य विधायकों ने  विधानसभा अध्यक्ष के फैसले को  SC  में चुनौती दी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: