न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मोदी शासन में सीबीआई खुद से ही जंग लड़ रही : राहुल गांधी

वह खुद से ही जंग लड़ रही है.

104

Delhi : मोदी सरकार में सीबीआई का राजनीतिक प्रतिशोध के हथियार के तौर पर इस्तेमाल किये जाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को यह भी कहा कि प्रमुख जांच एजेंसी का पतन हो रहा है और वह खुद से ही जंग लड़ रही है.

सरकार पर हमला बोलने के लिए ट्विटर पर उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया जिसमें केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले अधिकारी राकेश अस्थाना को रिश्वत मामले में आरोपी बताया गया है.

इसे भी पढ़ें : सबरीमला मुद्दे पर दायर पुनर्विचार याचिकाओं की सुनवाई की तारीख पर फैसला आज

सीबीआई राजनीतिक प्रतिशोध लेने का हथियार

गांधी ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री का चहेता व्यक्ति, गोधरा एसआईटी का चर्चित चेहरा, सीबीआई में दूसरे नंबर की हैसियत पाने वाला गुजरात कैडर का अधिकारी, अब रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया. उन्होंने कहा कि इन प्रधानमंत्री के शासन में सीबीआई राजनीतिक प्रतिशोध लेने का हथियार बन गई है. एक संस्थान जो पतन की ओर बढ़ रहा है वह खुद से ही जंग लड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें : ‘मी टू’ अभियान : प्राथमिकी दर्ज करने संबंधी याचिका पर तत्काल सुनवाई से न्यायालय का इंकार

कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी पार्टी अस्थाना को सीबीआई का विशेष निदेशक नियुक्त किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर रही है.

 मीट निर्यातक मोइन कुरैशी की संलिप्तता

अधिकारियों ने रविवार को कहा था कि एक अप्रत्याशित कदम उठाते हुए एजेंसी ने एक बिचौलिए से कथित तौर पर रिश्वत लेने के लिए अपने विशेष निदेशक पर मुकदमा दर्ज किया. अस्थाना पर आरोप हैं कि मीट निर्यातक मोइन कुरैशी की संलिप्तता वाले एक मामले की जांच में एक कारोबारी को राहत देने के मकसद से यह रिश्वत ली गई. कारोबारी के खिलाफ जांच अस्थाना ही कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें : यशवंत सिन्हा का पीएम मोदी पर हमला, सुषमा-कुरैशी की बैठक रद्द होने की बताई वजह

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: