National

राहुल गांधी का फिर मोदी पर वार,  जवानों को बुलेट प्रूफ वाहन नहीं, पीएम को करोड़ों का हवाई जहाज

वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक में बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं. उनमें से एक जवान कहता है कि नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

NewDelhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर मोदी पर फिर हमला बोला है. जान लें कि इस वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक में बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं. उनमें से एक जवान कहता है कि नॉन बुलेट प्रूफ गाड़ियों में भेजकर हमारी जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

हालांकि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में इस वीडियो के स्रोत की जानकारी नहीं दी है. साथ ही यह भी स्पष्ट नहीं है कि ट्रक में बैठे जवान सेना के हैं या अर्धसैनिक बलों के. वे किस इलाक़े में हैं और कहां ड्यूटी करने जा रहे हैं यह भी नहीं बताया गया है.

इसे भी पढें : रेप केस में अब एफआइआर दर्ज करना हुआ अनिवार्य, गृह मंत्रालय ने जारी की नयी एडवाइजरी

इसे भी पढें :  आज से ट्रेन छूटने से 5 पांच मिनट पहले भी बुक करा सकेंगे टिकटपीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?  

जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है

राहुल गांधी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए  ट्वीट कर लिखा, हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है? राहुल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट किया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी जी के लिए जवान, सेना और राष्ट्रीय सुरक्षा केवल मीडिया को दिखाने के लिए है. यदि पुलवामा में CRPF के DGP का निवेदन जवानों को हवाई जहाज़ से भेजने का मोदी जी स्वीकार कर लेते तो हमारे जवान शहीद नहीं होते.

मोदी सरकार ने देश विरोधी नीतियों और कार्यों से देश को कमजोर कर दिया है.

इससे पहले राहुल ने एक ट्वीट में लिखा था पीएम ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा. इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था. 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर.PM को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं.

बता दें कि पिछले सप्ताह पंजाब में राहुल ने कहा था कि मोदी सरकार ने देश विरोधी नीतियों और कार्यों से देश को कमजोर कर दिया है.  कहा था कि चीन ने महसूस किया कि मोदी ने भारत को कमजोर कर दिया है और उसने हमारी जमीन के 1,200 किलोमीटर के क्षेत्र पर अपना नियंत्रण स्थापित करने के लिए इसी बात का फायदा उठाया.राहुल ने पूछा, “चीन ने आखिर हमारे क्षेत्र में प्रवेश करने की हिम्मत क्यों की?

इसे भी पढें :  झारखंड फिल्म फेस्टिवल: 53 देशों से 657 इंट्रीज, अवॉर्ड शो 11 को

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: