ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Rahul Agrawal Suicide Case : राहुल आत्महत्या मामले में प्रदीप चूड़ीवाला की तलाश में छापेमारी तेज, संपत्त‍ि कुर्क करने की तैयारी में जुटी पुलिस

Jamshedpur : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के ओमटावर की छत से कूदकर राउरकेला के कारोबारी राहुल अग्रवाल की आत्महत्या मामले में पुलिस मुख्य आरोपी उसके ससुर प्रदीप चूड़ीवाला की तलाश में जोरशोर से जुटी है. इसे लेकर प्रदीप चूड़ीवाला के सोनारी के आशियाना स्‍थ‍ित मकान के साथ उसके अन्य संभावित ठिकानों पर पुलिस सघन छापेमारी अभियान चला रही है. एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने कहा कि चूड़ीवाला की गिरफ्तारी के लिए दो अलग-अलग छापेमारी टीम का गठन किया गया है. दोनों टीमें उसके संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है.

दूसरी ओर पुलिस को प्रदीप चूड़ीवाला का मोबाइल भी स्वीच ऑफ मिल रहा है. इससे पुलिस को उसका लोकेशन लेने में परेशानी हो रही है. इसी को लेकर पुलिस कोर्ट से कुर्की का वारंट लेकर उसके घर की कुर्की करने की तैयारी में जुट गई है. इसके लिए जल्द ही प्रक्रिया शुरू की जायेगा तकि प्रदीप चूड़ीवाला समेत मामले के अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सके. बता दें कि बीते 5 मई को बिष्टुपुर स्‍थि‍त ओम टॉवर की सातवीं मंजिल से कूदकर राहुल अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में राहुल के भाई के बयान पर प्रदीप चूड़ीवाला, साला पीयूष चूड़ीवाला, प्रदीप चूड़ीवाला की पत्नी कुसुम अग्रवाल और उसकी बेटी को आरोपी बनाया गया था. उन पर राहुल को आत्महत्या के लिए उकसाने और पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है. पुलिस आगे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Gulshan Murder case : गुलशन कुमार चौधरी के हत्यारे इमरान की रिमांड अवधि खत्म, पुलिस ने भेजा जेल

Related Articles

Back to top button