GiridihJharkhand

रघुवर सरकार में गरीबों का भला नहीं : कृष्ण मुरारी

Giridih : आम आदमी पार्टी ने गिरिडीह नगर निगम क्षेत्र में रविवार को झारखंड जोड़ो अभियान के तहत जनसंपर्क कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने लोगों से इस चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. साथ ही लोगों को दिल्ली मॉडल की जानकारी दी गई और झारखंड में भी गरीबों की सरकार बने इसके लिए सभी को एकजूटता के साथ काम करने का संदेश दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः सदर अस्‍पताल में बढ़ी पेयजल की समस्‍या, परिजनों ने कहा ‘दवा की जुगाड़ करें या पानी…

ram janam hospital
Catalyst IAS

हर मोर्चे पर भाजपा सरकार नाकाम

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार गरीब विरोधी सरकार है. इनके शासन में महंगाई, भ्रष्टाचार और दमन में इजाफा हुआ है. इससे आम आदमी त्रस्त है. उन्होंने कहा कि गरीबों की भलाई का नाम लेकर यह सरकार सिर्फ बड़े लोगों के लिए काम कर रही है. अच्छे दिन में गरीबों को कोई रोजी-रोजगार नहीं मिला. गरीबों के बच्चे जिस सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं उसमें शिक्षक नहीं हैं. सरकारी अस्पताल में डॉक्टर, दवा और सफाई नहीं है.

बिजली के लिए पूरे राज्य में त्राहिमाम मचा हुआ है. उन्होंने कहा कि सरकार पहले झारखंड के लोगों को बिजली मुहैया कराए. उसके बाद बचे तो अन्य राज्यों को बेचें. नगर अध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि मध्यम वर्ग की स्थिति और ज्यादा खराब हुई है. भाजपा राज में छोटे-छोटे रोजगार धंधे बंद हो गए और महंगाई चरम पर है. पेट्रोल, डीजल, घरेलू गैस की कीमत आसमान छू रही है. लोग भूख से मर रहे हैं. मौके पर मोहन दास, सुरेश मालाकार, नवीन सिंह, मालती देवी, रेखा देवी, छोटू रविदास, प्रकाश दास समेत कई लोग मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button