JharkhandJharkhand PoliticsLead NewsRanchi

भाजपा के सबसे बेशर्म नेता हैं रघुवर, शीर्ष नेतृत्व करे झारखंड से बाहरः झामुमो

Ranchi : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वारा गुरुवार को सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन पर सीएनटी के उल्लंघन का आरोप लगाया गया. इस पर झामुमो ने पलटवार किया है. झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य और विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने प्रेस वार्ता में कहा कि रघुवर दास राज्य को अस्थिर करने में लगे हैं. वे अपनी पार्टी के सबसे बेशर्म नेता हैं. वे कुछ भी बोलते रहते हैं, ऐसे नेताओं को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को राज्य से बाहर रखना चाहिए.

इसे भी पढ़ें:रघुवर दास ने लगाया कल्पना सोरेन पर CNT के उल्लंघन का आरोप, पूजा सिंघल प्रकरण की CBI जांच की मांग

रघुवर सरकार के कार्यकाल की जांच

ram janam hospital
Catalyst IAS

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि रघुवर दास सरकार के कार्यकाल की जांच सरकार करने में लगी है. रघुवर इससे बौखलाहट में हैं. पूजा सिंघल मामले में उन्होंने अपने कार्यकाल में जवाबदेही नहीं ली. उल्टे उसे क्लीन चिट दे दी गयी. उनके कुछ भी कह देने से झामुमो बर्दाश्त नहीं करेगा.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

पूजा सिंघल को क्लीन चिट देकर जांच को प्रभावित करने का काम कियाः सुदिव्य

झामुमो विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि रघुवर दास अपनी जवाबदेही से मुकर रहे हैं. पूजा सिंघल को क्लीन चिट देकर जांच को प्रभावित करने का काम किया है. क्योंकि, उस वक्त मामले की जांच चल ही रही थी.

 

पूजा सिंघल को निलंबित करने का कदम स्वागत योग्य

बिना समय गंवाये भाप्रसे अधिकारी पूजा सिंघल को हेमंत सरकार द्वारा निलंबित करने के कदम को स्वागत योग्य कदम बताते हुए झारखंडी सूचना अधिकार मंच ने बधाई दी है. विजय शंकर नायक, केंद्रीय अध्यक्ष झारखंडी सूचना अधिकार मंच सह पूर्व प्रत्याशी, हटिया विधानसभा चुनाव क्षेत्र ने कहा कि राज्यहित में उठाया गया ऐतिहासिक कदम राज्य में भ्रष्टाचार को रोकने की दिशा में मील का पत्थर आनेवाले दिनों में साबित होगा. साथ ही कहा कि अब समय की मांग है कि झारखंड में भ्रष्ट पदाधिकारियों को सबक सिखाने के लिए कड़ी से कड़ी करवाई की जाये.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : ज्ञानवापी मस्जिद मामले में वाराणसी कोर्ट का बड़ा फैसला, कोर्ट कमिश्नर नहीं हटाए जाएंगे, 17 मई से पहले रिपोर्ट जमा करने का निर्देश

Related Articles

Back to top button