न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रघुवर दास ने जहरीली शराब से हुई मौत पर डीजीपी से ली जानकारी

मामले की जांच उत्पाद आयुक्त से कराने का सीएम ने दिया निर्देश

133

Ranchi: सीएम रघुवर दास ने रांची में जहरीली शराब से हुई मौत पर गृह सचिव, उत्पाद सचिव और डीजीपी को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी ली. सीएम रघुवर दास ने मामले की जांच उत्पाद आयुक्त से कराने का निर्देश दिया है. साथ ही उत्पाद विभाग और पुलिस विभाग को पूरे राज्य में अवैध शराब का कारोबार करनेवालों के खिलाफ सघन छापेमारी और कार्रवाई का निर्देश दिया है.

इसे भी पढ़ें: रांची शराब कांड में पुलिस ने किया वृद्ध दंपत्ति को गिरफ्तार

उत्‍पाद विभाग में 56 पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति

सीएम आवास के पास यह मामला होने की वजह से उत्‍पाद विभाग ने भी अवैध शराब करोबार के खिलाफ नकेल कसने के लिए रेस हो गई है. घटना के दो दिन के अंदर 56 पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति उत्‍पाद विभाग में की गई है. साथ ही पुलिस उपमहानिरीक्षक (कार्मिक) ने संबंधित जिले के सभी वरीय पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक को सभी कर्मियों को पदास्थापित कर राजधानी स्थित पुलिस मुख्यालय को अवगत कराने निर्देश दिया है.

इसे भी पढ़ें: उत्पाद विभाग में 56 पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति, देखिये पूरी लिस्‍ट

रविवार को हुई थी सात लोगों की मौत

रांची के हातमा बस्ती में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई थी. एक ही बस्ती के 7 लोगों की मौत के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. इधर इस मामले पर कार्रवाई करते हुए शराब बेचने वाले पति- पत्नी को गिरफ्तार किया है. यहां के पति छोटन मिर्धा और पत्नी घुनी मिर्धा ने ही हातमा बस्ती के उन मरने वाले लोगों को शराब पिलाई थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: