JharkhandLead NewsNEWSRanchi

रिम्स में रैगिंग, जूनियर व सीनियर भिड़े, पुलिस तैनात

Ranchi: रिम्स में रविवार को सीनियर और जूनियर स्टूडेंट्स आपस में भिड़ गए. हॉस्टल नंबर 2, 3 और 4 के स्टूडेंट्स आमने-सामने हो गये. मामला इतना बढ़ गया कि कुछ देर में ही हॉस्टल कैंपस पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. बरियातू थाने की पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया. पुलिस स्टूडेंट्स को समझाने का प्रयास कर रही है लेकिन स्टूडेंट्स मानने को तैयार नहीं हैं. बताते चलें कि पहले शोर मचाने को लेकर विवाद शुरू हुआ और फिर रैगिंग भी हुई. विवाद बढ़ता गया और स्टूडेंट्स के बीच झड़प हो गई. बरियातू थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल स्टूडेंट्स अपनी मांग पर अड़े हैं. जूनियर सीनियर से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंःचोरी के आरोप में सरे बाजार महिलाओं ने दो महिलाओं के काटे बाल, की पिटाई, वीडियो बनाते रहे पुरुष, देखें VIDEO

advt

पहले भी होती रही है घटनाएं

जूनियर्स का कहना है कि उनकी रैगिंग सीनियर्स ने की है. इसके लिए उन्हें मांफी मांगनी पड़ेगी. इसके बाद ही स्टूडेंट्स अपना आंदोलन खत्म करेंगे. बताते चलें कि पहले भी रिम्स में इस तरह की घटनाएं होती रही है. जिसके बाद कैंपस में किसी भी तरह के आयोजन पर रोक लगा दी गई थी. अब फिर से स्टूडेंट्स हॉस्टल में पार्टी का आयोजन कर रहे है. शनिवार को जूनियर्स एग्जाम खत्म होने के बाद नाच-गाना कर रहे थे, जिसके बाद ही सीनियर्स के साथ उनकी झड़प हुई.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: