न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राफेल डील : पाक सीनेटर मलिक का ट्वीट, राहुल गांधी मोदी को एक्सपोज करने के लिए सही रणनीति अपना रहे हैं

रहमान ने ट्वीट किया कि जेट घोटाले पर मेरे शुरुआती खुलासे सच हो रहे हैं. कहा कि फ्रांसीसी कंपनी के आंतरिक दस्तावेज पीएम मोदी को और अधिक परेशानी में डालेगी.

131

NewDelhi :  राफेल डील पर जारी घमासान के बीच अब पाकिस्तान भी राहुल के समर्थन में आ गया है. बता दें कि राफेल विवाद में पाकिस्तान पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक की दिलचस्पी बढ़ गयी है. राफेल डील पर घोटाले के आरोपों की झड़ी लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. मगर राफेल सौदे पर   पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक कर कूद जाना राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय है. रहमान मलिक  दो राफेल डील पर दो ट्वीट किये हैं कि राफेल घोटाले पर उनके शुरुआती खुलासे अब सही हो रहे हैं और राहुल गांधी पीएम मोदी को एक्सपोज करने के लिए सही रणनीति अपना रहे हैं. जान लें कि गुरुवार को राफेल पर राहुल द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किये जाने के बाद पाकिस्तान के सीनेटर रहमान मलिक ने दो ट्वीट किये. अपने ट्वीट में  राफेल पर राहुल की स्ट्रेटजी की सराहना करते हुए पीएम मोदी पर घोटाले का आरोप लगाया. रहमान ने ट्वीट किया कि जेट घोटाले पर मेरे शुरुआती खुलासे सच हो रहे हैं. कहा कि फ्रांसीसी कंपनी के आंतरिक दस्तावेज पीएम मोदी को और अधिक परेशानी में डालेगी.

इसे भी पढ़ेंः द क्विंट के मालिक के आवास और कार्यालय पर आयकर का छापा,  राघव बहल एडिटर्स गिल्ड में ले जायेंगे मामला 

 भारत को सतर्क करता हूं आरएसएस को तालिबान से बड़ा दैत्य बनने की इजाजत न दे : रहमान मलिक

silk_park

आगे कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गांधी भारतीय सुप्रीम कोर्ट के एक ईमानदार जज द्वारा जेट गेट की जांच के लिए संसद में एक प्रस्ताव पेश कर सकते हैं. कहा कि राहुल गांधी जनता का समर्थन हासिल कर रहे हैं.  इस क्रम में सीनेटर रहमान मलिक ने दूसरे ट्वीट में कहा,  मुझे लगता है कि राहुल गांधी संघ के समर्थन वाले पीएम मोदी को एक्सपोज करने के लिए सही रणनीति को फॉलो कर रहे हैं.  मैं भारत को सतर्क करता हूं आरएसएस को तालिबान से बड़ा दैत्य बनने की इजाजत न दे. लिखा है कि पीएम मोदी को बचाने के लिए आरएसएस अलकायदा से भी बड़ा घातक हो सकता है. भारतीय मीडिया आंशिक रूप से दबाव में है कि प्रधानमंत्री मोदी का पर्दाफाश न करे.  बता दें कि ऐसा नहीं है कि रहमान मलिक ने राहुल गांधी के समर्थऩ में पहली बार ट्वीट किया हो. रहमान मलिक इससे पहले भी राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं.  वे अपने ट्वीट में कह चुके हैं कि वह (राहुल गांधी) भारत के भावी प्रधानमंत्री हैं, इसलिए लोगों को उनका सम्मान करना चाहिए.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: