न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राफेल डील : राष्ट्रपति को कांग्रेस का पत्र,  गोपनीय फाइलें मनोहर पर्रिकर के पास, उनकी जान को खतरा

राफेल डील के मुद्दे को कांग्रेस लगातार हवा दे रही है.  संसद के शीतकालीन सत्र में भी केंद्र की मोदी सरकार कांग्रेस में जमकर बहसबाजी हुई.

23

NewDelhi : कांग्रेस की गोवा इकाई के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को  एक पत्र लिखा है. पत्र में कहा है कि राफेल डील में भ्रष्टाचार से संबंधित प्रमुख फाइलों के कारण बीमार सीएम मनोहर पर्रिकर की जान को खतरा है. इस क्रम में चोडनकर ने पूर्व रक्षामंत्री की फूल-प्रूफ सुरक्षा की मांग की है. बता दें कि राफेल डील के मुद्दे को कांग्रेस लगातार हवा दे रही है.  संसद के शीतकालीन सत्र में भी केंद्र की मोदी सरकार कांग्रेस में जमकर बहसबाजी हुई. अब कांग्रेस की गोवा इकाई ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर गोवा के सीएम और राफेल डील के वक्त रक्षा मंत्री रहे मनोहर पर्रिकर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. गोवा प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने कहा है कि जो लोग चाहते हैं कि राफेल डील की जानकारी जनता के बीच न आने पाये और इस डील का भ्रष्टाचार साबित न होने पाये, वे मनोहर पर्रिकर से डील की फाइलें छीनना चाहेंगे और उनकी जान को नुकसान भी पहुंचा सकते हैं.

गोवा कांग्रेस ने एक विवादास्पद ऑडियो क्लिप के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने में विलंब पर भी सवाल उठाये हैं. इसी ऑडियो में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे को किसी से फोन पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पर्रिकर ने राफेल सौदे से संबंधित फाइलें अपने बेडरूम में छिपा रखे हैं. राणे ने बुधवार को कहा था कि ऑडियो क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गयी है और उन्होंने पर्रिकर व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से अनुरोध किया कि मामले की जांच कराई जाये.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: