न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राबड़ी देवी ने ट्वीट किया, प्राणप्रिय, आदरणीय श्री लालू जी, आपको हमारी भी उम्र लग जावे

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने चारा घोटाला में सजा काट रहे अपने पति और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

49

Patna : प्राणप्रिय, आदरणीय श्री लालू जी को 72वें अवतरण दिवस (जन्मदिन) की अनंत बधाईयां.  आपको हमारी भी उम्र लग जावे.  इन  शब्दों के साथ  बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने चारा घोटाला में सजा काट रहे अपने पति और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.  उन्होंने लालू को शुभकामनाएं देने के लिए ट्वीटर का सहारा लिया.  बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ने लालू के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उनकी लंबी उम्र की कामना की.

इसे भी पढ़ेंः ममता सरकार को बर्खास्त कर उसे शहीद होने की सहानुभूति नहीं लेने देना चाहती मोदी सरकार

रिम्स में लालू का इलाज चल रहा है

इस तस्वीर में वह लालू और राबड़ी हाथ में एक गुलाब का फूल लेकर खड़े हैं.  बता दें कि लालू रांची की बिसरा मुंडा सेंट्रल जेल में सजा काट रहे हैं.  अभी तबीयत खराब होने के चलते रांची के ही राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.  शनिवार को कांग्रेस और राजद नेताओं ने उनसे मुलाकात की थी.  जेल प्रशासन के निर्देशों के अनुसार  प्रत्येक शनिवार को तीन लोगों को ही उनसे मिलने की अनुमति दी गयी है.  लालू के दोनों बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी की मौजूदगी में हरे रंग का केक काटकर पिता का जन्मदिन मनाया.  राजद  प्रमुख इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके.

SMILE
इसे भी पढ़ेंः ममता ने मार्च निकाला, कहा, बंगाल को गुजरात बनाने की कोशिश सफल नहीं होने देंगे

राजद कार्यकर्ताओं ने पेइंग वॉर्ड के बाहर मनाया  जन्मदिन

राजद कार्यकर्ता लालू यादव का 72वां जन्मदिन मनाने के लिए मंगलवार को उनके पेइंग वॉर्ड के बाहर जमा हुए.  इस दौरान कार्यकर्ता केक, मिठाइयां और फुल लेकर पहुंचे.  सभी ने लालू की लंबी उम्र की कामना की. कार्यकर्ताओं ने एक केक भी काटा और अस्पताल प्रशासन से आग्रह कर उसे लालू तक पहुंचाया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: