Fashion/Film/T.VWest Bengal

सेल्यूलाइड पर अपने सपने को पूरा करने के लिए छोड़ दी नौकरी – Susovan Sonu Roy

Kolkata : इस इंडस्ट्री में आने से पहले उनके पास एक नौकरी थी और अभिनय के इस क्षेत्र में अपने सपनों को पूरा करने के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी. स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, उन्होंने मुंबई स्थित कई परियोजनाओं के लिए ऑडिशन दिया. और फिर उसने अपने गृहनगर कोलकाता में स्थित परियोजनाओं के लिए ऑडिशन दिया और एक प्रोडक्शन हाउस के तहत पुनर्निर्माण निदेशक और निर्माता के तहत 2 साल (2016-2018) 2 साल की कार्यशाला की और अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए 2 साल बर्बाद कर दिए.

और फिर उन्होंने “कपालकुंडला” नामक एक टीवी धारावाहिक के लिए ऑडिशन दिया और फिर उन्हें 2019 में आकाश आठ चैनल के धारावाहिक “आनंदमयी मां” श्रृंखला में पहला मौका मिला. उन्होंने उस धारावाहिक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इसके बाद उन्होंने स्टार जलसा चैनल श्रृंखला “मोहर” में अभिनय किया और मोहर के माध्यम से उन्हें स्टार जलसा चैनल के “कोरापाखी” में एक और चरित्र मिला जो कि वही प्रोडक्शन हाउस प्रोजेक्ट है.

advt

उन्होंने कई महीनों तक उस धारावाहिक में नकारात्मक भूमिका निभाई. और फिर उन्होंने ज़ी बांग्ला चैनल के धारावाहिक “जमुना ढाकी” में भी अभिनय किया जिसमें उन्होंने एक पड़ोसी की भूमिका निभाई. इसके बाद उन्होंने स्टार जलसा चैनल की “तितली” श्रृंखला में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने एक किरदार निभाया. और लोग उन्हें एक अभिनेता के रूप में पहचानने लगे.

उन्होंने आगे कहा कि कलाकार की कोई सीमा नहीं होती, 2021 में वह कोलकाता और मुंबई स्थित परियोजनाओं के लिए खुद को तैयार कर रहा है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: