न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हैवानियत : गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, महिला की मौत

महिला के गुप्तांग में लकड़ी का डंडा डाल दिया, अस्पताल ले जाते वक्त महिला की मौत हो गयी.

112

Jamtara  : झारखंड के जामताड़ा जिले में एक महिला के साथ उसके पहले पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया और महिला के गुप्तांग में लकड़ी का डंडा डाल दिया. इस घटना के बाद महिला की मौत हो गयी. इस घटना के बारे में  क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक, एसडीपीओ बीएन सिंह ने बताया कि घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर की है.

इसे भी पढ़ें : पलामू : खुले में शौच करने पर युवक की गला दबाकर हत्या, तीन गिरफ्तार

पहले पति ने दिया घटना को अंजाम

उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी पूर्व पति उदय को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा  घटना में शामिल उसके साथियों की भी तलाश की जा रही है. सिंह ने बताया कि महिला पबिया में काली पूजा के अवसर पर आयोजित संथाली यात्रा देखने गयी थी. इस यात्रा में महिला का पहला पति भी आया था. वह अपने दोस्तों के साथ जबरन पत्नी को उठाकर पास के खेत और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला के पहले पति की हैवानियत यहीं कम नहीं हुई. उसने अपनी पत्नी के गुप्तांग में डंडे से चोट पहुंचायी. इस घटना के बाद महिला बेहोश हो गई. जब लोगों ने सुबह महिला के कराहने की आवाज सुनी तो  सीएचसी नारायणपुर में भर्ती कराया.  वहां से महिला को सदर अस्पताल जामताड़ा रेफर किया गया. लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में उग्रवादी पकड़ हो रही कमजोर, पिछले चार साल में एनकाउंटर में 76 उग्रवादी मारे गये, 949 हुए…

पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई : एसडीपीओ

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ने मौत से पहले स्थानीय लोगों को बताया कि इस घटना को उसके पहले पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया. साथ ही महिला ने बताया था कि उसके पहले पति के दो दोस्त भी इस घटना में शामिल थे. इस संबंध में एसडीपीओ जामताड़ा बीएन सिंह ने अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया और वहां से सबूत इकट्ठा किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़ें : झाड़ियों के बीच स्थित है फूड टेस्टिंग लैब, भवन के आसपास लगा है गंदगी का अंबार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: