Fashion/Film/T.VSports

सुरेश रैना पर भी चढ़ा Pushpa फीवर, श्रीवल्ली पर किया डांस तो Allu Arjun ने भी की तारीफ, देखें VIDEO

New Delhi : अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर पुष्पा का क्रेज फिल्म के रिलीज के एक माह बीत जाने के बाद भी खत्म नहीं हो रहा है. इस फिल्म के डायलॉग्स और गानों पर कई हजार रील्स बन चुके हैं और अब भी लगातार नए-नए वीडियो आ रहे हैं. अब इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) का नाम भी जुड़ चुका है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पुष्पा फिल्म के गाने ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli) पर डांस करते देखे जा सकते हैं.

Advt

इसे भी पढ़ें:स्मृति मंधाना दूसरी बार चुनी गईं आईसीसी महिला क्रिकेटर ऑफ द इयर

रैना के डांस ने जीता तेलुगू फैंस का दिल

सुरेश रैना (Former Indian Cricketer Suresh Raina) अपने घर में ही कुछ ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन (Pushpa Hindi Version Song) के गाने पर एक्ट करते दिख रहे हैं. वीडियो में पूर्व क्रिकेटर अल्लू की स्टाइल में ही परफोर्म करने की कोशिश करते देखे जा सकते हैं.

पूर्व क्रिकेटर के इस पोस्ट पर कई यूजर्स तेलुगू भाषा में कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं और खुद अल्लू भी रैना के एक्ट पर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए.

इसे भी पढ़ें:MLA फंड : 50 लाख की राशि पेयजल योजनाओं में खर्च करने की बाध्यता खत्म, ऐच्छिक रूप से कर सकेंगे खर्च

अल्लू अर्जुन और रैना ने की एक दूसरे की तारीफ

वीडियो को देख अल्लू अर्जुन ने सुरेश रैना (Suresh Raina) की तारीफ की और कमेंट में लिखा, ‘Great… ‘अभिनेता के इस कमेंट पर भी फैंस रिकमेंट कर रहे हैं. इस रील को शेयर करते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज ने भी पुष्पराज की जमकर तारीफ की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं भी इस पर एक्ट रील बनाने से खुद को नहीं रोक पाया. @alluarjunonline भाई पुष्पा में क्या शानदार परफोर्मेंस दी है…आपको सफलता के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं.’

इसे भी पढ़ें:पंजाब में 65 सीटों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा, नड्डा ने किया NDA की सीटों का बंटवारा

टीम इंडिया के ये खिलाड़ी भी बना चुके पुष्पा पर रील्स

आपको बता दें कि सुरेश रैना से पहले जावेद अली के गाने श्रीवल्ली (Srivalli Javed Ali Song) पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और उनकी तीनों बेटियां भी एक्ट कर चुकी हैं. उन्होंने तो पुष्पा पर कई रील्स बनाए हैं.

उनके बाद ही टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने वीडियो बनाए. इनमें शिखर धवन, रविंद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja), सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) और ईशान किशन (Ishan Kishan) शामिल हैं.

साथ ही पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfann Pathan) भी पुष्पा के फेमस डायलॉग पर अपना रील बना चुके हैं. हो सकता है रैना का वीडियो देख कोई और भारतीय खिलाड़ी भी इस पर अपना वीडियो शेयर करे.

इसे भी पढ़ें:फीस वसूली में प्राइवेट स्कूलों की मनमानी पर लगे लगाम, सरकार, जनप्रतिनिधियों और स्कूल प्रबंधन के बीच हो बात : सांसद संजय सेठ

Advt

Related Articles

Back to top button