West Bengal

#Purulia :  रेल पुल से नीचे गिर कर तीन बाइक सवारों की मौत

Purulia :   काली पूजा देखकर घर लौटते समय नियंत्रण खोकर रेल पुल से लगभग डेढ़ सौ फुट नीचे गिरने से तीन बाइक सवारों की मौत हो गयी. जीआरपी ने इनके नाम दिनेश कुंभकार (31) जयंतो महतो (18) आदित्य महतो (41) बतe/s हैं ,जो पारा थाना इलाके के फुसराबाद गांव के रहने वाले थे. पेशे से यह लोग कारपेंटर का काम करते थे. मृतक के परिवार वालों ने बताया रविवार रात 10 बजे के लगभग दिनेश, जयंत एवं आदित्य मोटरसाइकिल पर रघुनाथपुर प्रखंड 2 के मौउतोड़ काली मंदिर पूजा देखने गये थे.

इसे भी पढ़ें : विपक्ष के सीएम सरकारी खर्चे पर गोवा में मनाते थे छुट्टियां, रघुवर दास ने बिना अवकाश लिए राज्य की सेवा की

शवों का अंत्यपरीक्षण मंगलवार को होगा

वहां से लौटते समय रघुनाथपुर संथालडी मार्ग के धुला बाद टांगा रेल गेट के समक्ष यह दुर्घटना हुई. जीआरपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात यह तीनों व्यक्ति काली पूजा देखकर घर लौट रहे थे. इसी दरमियान आद्रा मंडल के अनारा रुकनी रेल मार्ग के दूलाबाद टांगा रेल पुल के समक्ष नियंत्रण खोकर पुल में टक्कर मारते हुए पुल के नीचे  गिर पड़े. मौके पर ही तीनों का मौत हो गयी.  मामले की छानबीन चल रही है. जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में कर लिया है. शवों का अंत्यपरीक्षण मंगलवार को पुरुलिया सदर अस्पताल में किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : भूल गयी सरकारः #CM की घोषणा के बाद भी नहीं हुई दो हजार वनरक्षी की नियुक्ति, अब ठेके पर रखें जायेंगे 400 वनपाल

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: