West Bengal

पुरुलिया  : गांव वालों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, सड़क जाम, दो गिरफ्तार

Purulia  : दोस्त के झगड़े को हल करने पहुंचे युवक की  गांव वालों ने पीट पीट कर हत्या कर दी, गुरुवार रात पुरुलिया जिले के मपशील थाना अंतर्गत बोंगाबाड़ी गांव में यह घटना हुई.  पुलिस ने मारे गये युवक का नाम अरिजीत गांगुली (25) बताया है.  वह पुरुलिया शहर के कपूर बागान इलाके का रहनेवाला था.

उसके पिता विवेकानंद गांगुली रघुनाथपुर में पुलिस अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं.  युवक की मां सीमा गांगुली ने बताया कि गुरुवार को अरिजीत को उसके दोस्तों ने बुलाया था. उसके दोस्तों के साथ कहीं झगड़ा हुआ था.  उसी समस्या के समाधान के लिए वह अपने दोस्तों के साथ बाइक पर चल दिया.

मां ने बताया कि रात को हम लोगों को पता चला कि उसे गांव वालों ने जबरदस्त मारा है . उसका शरीर पूरी तरह से तोड़ दिया गया.  शरीर के सभी हिस्सों पर लहू के निशान पाये हैं.  मां सीमा गांगुली ने मांग की कि उसके बेटे को जिसने इस तरह बेदर्दी के साथ पीट-पीटकर हत्या की.

उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाये. इस घटना के बाद गोगा बाड़ी इलाके में स्थानीय लोगों ने  पुरुलिया बड़ाकर सड़क जाम कर दी.  पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर जामकर्ताओं को समझाने पर अवरोध समाप्त हुआ.

इसे भी पढ़ेंःशाहजहांपुर यौन शोषण केसः बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री #SwamiChinmayanand गिरफ्तार

युवकों पर गांव में आकर आतंक मचाने का आरोप

उधर शुक्रवार सुबह  बोगाबाड़ी के लोगों ने भी गांव में आकर आतंक मचाने के आरोपी युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर घंटे भर सड़क जाम कर दी,  इस दौरान अवरोध हटाने आयी पुलिस के साथ भी तू तू मैं मैं हुई.  बाद में जाम समाप्त हो गया.

पुलिस ने इस विषय में छानबीन करते हुए बोंगाबाड़ी गांव के काशीनाथ महतो तथा अजीत घोड़ाय को गिरफ्तार किया है.  आज इन दोनों को पुरुलिया जिला अदालत में पेश किया गया, जहां इनकी जमानत नामंजूर करते हुए 5 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

बोंगाबाड़ी गांव की महिलाओ ने बताया कि गुरुवार को तीन युवक मोटरसाइकिल पर आकर गांव में गाली गलौज करने लगे.  प्रतिवाद करने पर उन लोगों ने जान से मारने  और पूरे गांव को जलाने की धमकी दी.  इस पर कुछ लोगों ने जब विरोध  किया तो युवक उन्हें मारने लगे.  युवक हमेशा ही गांव में आकर आतंक फैला रहे हैं.

पुलिस को इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी होगी नहीं तो हम लोग  गिरफ्तारी को लेकर आंदोलन करेंग. शुक्रवार को मृतक आरजीत गांगुली के शव का पोस्टमार्टम पुरुलिया सदर अस्पताल में किया गया. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

इसे भी पढ़ें – #MPSudarshanBhagat की CDPO पत्नी पर सब मेहरबान, तबादले के एक साल बाद भी पुरानी जगह ही जमीं

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: