न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Punjab: महिला समेत दो खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, निशाने पर थे हिंदू संगठन के नेता

995

Chandigarh: पंजाब पुलिस ने दो खालिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला भी शामिल है, जिसकी गिरफ्तारी लुधियाना से हुई है. जबकि दूसरा आतंकी गुरदासपुर से गिरफ्तार हुआ है. खबर है कि पकड़ी गयी महिला नर्स के तौर पर काम कर रही थी.

पंजाब पुलिस की ऑपरेशन सेल ने इन्हें गिरफ्तार किया है. खबर है कि दोनों खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर हिंदू संगठनों के कई नेता थे. साथ ही इनका मकसद पंजाब में फिर से आतंकी गतिविधियों को बढ़ाना है. और विदेशों से टेरर फंडिग की जा रही थी.

Sport House

इसे भी पढ़ेंः#Kashmir: गांदरबल में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, एक जवान घायल

नर्स के तौर पर काम करती थी महिला आतंकी

पुलिस सूत्रों की मानें तो पकड़ी गयी महिला की पहचान सुरिंदर कौर के तौर पर हुई है, जो फरीदकोट की रहनेवाली है और लुधियाना में बतौर नर्स काम कर रही थी. जबकि उसका साथी लखबीर सिंह होशियारपुर का रहनेवाला है. और पंजाब पुलिस ने उसे गुरदासपुर से अरेस्ट किया. जो दुबई में बतौर ड्राइवर काम कर चुका है.

Related Posts

राज ठाकरे के बाद #Shiv_Sena ने भी कहा, बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों को बाहर निकाला जाना चाहिए

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने कहा, सावरकर और बालासाहेब के हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर चलना बच्चों का खेल नहीं है.  फिर भी अगर कोई हिंदुत्व की बात कर रहा है तो हमारे पास उसका स्वागत करने की दिलदारी है.

इनदोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी. और दोनों के निशाने पर हिंदू संगठन के कई नेता थे. साथ ही पंजाब में आंतकी गतिविधियों को फिर से फैलाना इनके नापाक मंसूबे में शामिल था.

Mayfair 2-1-2020

सूत्रों की मानें तो पंजाब पुलिस की साइबर क्राइम सेल इन दोनों पर पिछले महीने से ही नजर बनाए हुई थी. गिरफ्तारी के बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दो दिनों की पुलिस रिमांड पर इन्हें भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandElection: कांग्रेस ने जारी की 19 प्रत्याशियों की दूसरी सूची, हटिया से अजय नाथ शाहदेव को टिकट

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like