न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुमका के पंजाब नेशनल बैंक से दिनदहाड़े 35 लाख की लूट

सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही पुलिस

54

Dumka: दुमका में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है सभी सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए दो बाइक पर सवार होकर छह अज्ञात अपराधियों ने भागलपुर रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से दिनदहाड़े 35 लाख रुपये लूट लिये. सभी अपराधी हथियार से लैस बताये जा रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराधी दिन के करीब 4 बजे दो बाइक पर सवार होकर आये. उनकी संख्या छह थी. अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर बैंक कर्मियों को नियंत्रण में ले लिया. फिर लूटपाट कर आराम से फरार हो गए.

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी के फुटेज

अपराधियों ने इतनी जल्दी घटना का अंजाम दिया कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला. पुलिस सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. अपराधियों ने जिस तरह से घटना का अंजाम दिया इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने पहले रेकी की होगी.

 सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे है सवाल

अपराधी जिस तरह से दो बाइक पर सवार होकर आए और दिनदहाड़े बैंक से 35 लाख रुपए की लूट करके फरार हो गए, इससे शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. घटना से साफ जाहिर होता है कि अपराधियों के मन में पुलिस और प्रशासन का भय नहीं रह गया है.

इसे भी पढ़ेंः पूर्व विधायक के घर से चोरी मामले में तीन गिरफ्तार

इसे भी पढ़ेंः तारा शाहदेव मामले में रंजीत कोहली की गाड़ियों की नीलामी का कोर्ट ने दिया आदेश

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: