NationalNEWS

पंजाब: हरभजन सिंह होंगे ‘आप’ के राज्यसभा उम्मीदवार

New Delhi: क्रिकेटर हरभजन सिंह को आम आदमी पार्टी ने अपना राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है. भगवंत मान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद आप के विश्वस्त सूत्रों की तरफ से कहा गया था कि पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का नाम पार्टी ने राज्यसभा में भेजने के लिए तय कर लिया है. वहीं सूत्रों के अनुसार, हरभजन सिंह को पंजाब में एक खेल विश्वविद्यालय का प्रमुख बनाए जाने की भी चर्चाएं तेज हो गई हैं. अगर ऐसा होता है तो पंजाब में खेलों को लेकर ये बड़ा संदेश जाएगा.

इसे भी पढ़ें: मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने की समीक्षा बैठक, पेयजल संकट को दूर करने का अधिकारियों को दिया निर्देश

बता दें कि इस महीने के आखिर तक राज्यसभा के लिए आम आदमी पार्टी को पांच सीटें मिलने वाली हैं. इसमें पहला ही नाम हरभजन सिंह का सामने आया है. आम आदमी पार्टी हाईकमान ने हरभजन सिंह के नाम को हरी झंडी दे दी है. यहां पर ये भी जानना जरूरी है कि हरभजन के नाम की अटकलें लंबे समय से चल रही थीं. जब से आप ने स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने की बात कही थी, रेस में सबसे आगे नाम हरभजन का ही चल रहा था.

Catalyst IAS
ram janam hospital

भगवंत मान के सीएम चुने जाने पर हरभजन सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी और मेरे दोस्त भगवंत मान को हमारा नए मुख्यमंत्री बनने पर बधाई.

 

The Royal’s
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button