National

#PulwamaAttack: राहुल के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- गांधी परिवार फायदे के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता

New Delhi: भाजपा ने पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा नृशंस हमला था और गांधी परिवार फायदे के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता.

बीजेपी का पलटवार

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलवामा में हुआ हमला नृशंस आतंकी हमला था और यह (राहुल का) एक नृशंस बयान है कि किसको फायदा हुआ.

इसे भी पढ़ें- #EconomySlowdown: अनुमान से ज्यादा खराब है भारत की अर्थव्यवस्था, जल्द सुधार की जरुरत- IMF

पात्रा ने कहा कि मिस्टर गांधी, क्या आप फायदे के आगे भी सोच सकते हैं ? जाहिर तौर पर नहीं. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह तथाकथित गांधी परिवार फायदे के अलावा और कुछ सोच ही नहीं सकता. वे सिर्फ भौतिक रूप से ही भ्रष्ट नहीं हैं… उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं.

क्या था राहुल का बयान

पुलवामा हमले की बरसी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीर वाले ताबूतों की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि आज जब हम पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को याद कर रहे हैं तो हमें यह पूछना है कि इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ?”

इसे भी पढ़ें- #PulwamaAttack की पहली बरसी, शहीद जवानों की याद में बने स्मारक का आज होगा उद्घाटन

उन्होंने यह सवाल भी किया कि हमले की जांच में क्या निकला? हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार में अब तक किसको जवाबदेह ठहराया गया है?

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे.

Sanjeevani

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button