न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जनता के बोल- ‘जीतेगा तो मोदी ही, तेजस्वी की रैली में तो बस जहाज देखने आए हैं’

सोशल मीडिया पर बीबीसी हिंदी का वीडियो हो रहा वायरल

1,135

New Delhi: सोशल मीडिया पर बीबीसी हिंदी का एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. बेगूसराय के इस वीडियो में तेजस्वी की रैली में लोग प्रधानमंत्री के पक्ष में नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

लोग मोदी साहब जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की सबसे अहम बात ये है कि जनता बोल रही है कि जीतेगा तो मोदी ही.

इसे भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री मोदी ने गांधीनगर ने डाला वोट, कहा- आतंक से पावरफुल है लोकतंत्र

वायरल वीडियो में क्या है खास

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बीबीसी हिंदी का है. बीबीसी हिंदी के ट्विटर आधिकारिक पेज से सोमवार को इसे शेयर किया गया है. वीडियो में लोग मोदी साहब जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं.

वीडियो में एक शख्स कहता दिख रहा है- ‘तेजस्वी यादव आया तो क्या हुआ मोदी ही जीतेगा.’ वही दूसरा शख्स कह रहा है- ‘बिहार में मोदी ही जीतेगा.’ इस पर रिपोर्टर ने पूछा कि रैली में तो तेजस्वी की आए हो ? इस पर एक दूसरा शख्स कहता है कि रैली में तो जहाज देखने आए हैं.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ेंःलोकसभा चुनाव : तीसरे चरण के लिए मतदान शुरू, दांव पर राहुल गांधी व अमित शाह की किस्मत

बेगूसराय में त्रिकोणीय लड़ाई

बेगूसराय लोकसभा सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. बीजेपी की ओर से जहां गिरिराज सिंह मैदान में है. वहीं सीपीआई कैंडिडेट के तौर कन्हैया कुमार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. और इनदोनों के साथ-साथ राजद से तनवीर हसन उम्मीदवार हैं.

एक तरफ जहां गिरिराज सिंह और कन्हैया कुमार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर तनवीर हसन मीडिया कवरेज से नदारद नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः रांची में PM मोदी का आज रोड शो, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like