न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा के शासनकाल में जनता कर रही है त्राहिमाम : बाबूलाल मरांडी

23
  • झाविमो जिला कार्यसमिति की बैठक में चुनाव की बनी रणनीति

Giridih : झारखंड विकास मोर्चा जिला कार्यसमिति की रविवार को हुई बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गयी. जिलाध्यक्ष महेश राम की अध्यक्षता में शंकरचक में हुई बैठक में पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी सहित कई दिग्गजों का जुटान हुआ. बैठक को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में आम जनता त्राहिमाम कर रही है, पर केंद्र व राज्य सरकार को आमजनों की बुनियादी समस्याओं से कोई मतलब नहीं है. भाजपा सत्ता में वापसी के लिए समाज को धर्म और जाति के नाम पर बांटकर दिग्भ्रमित करने का प्रयास करेगी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को समझ से काम लेना होगा, तभी भाजपा को राज्य की सत्ता से भगाया जा सकेगा. बाबूलाल मरांडी ने फरवरी में सभी प्रखंडों में बूथ सम्मेलन कर चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया.

दलित, आदिवासी और अल्पसंख्यक, सभी शोषित : सबा अहमद

पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष सबा अहमद ने कहा कि भाजपा शासनकाल में दलित, आदिवासी, अल्पसंख्यक, मजदूर, किसान, छात्र व नौजवान, सभी का शोषण किया जा रहा है. एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकना है. पार्टी के अन्य केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. अनुबंधकर्मी सरकार के रवैये से नाराज हैं. स्वर्णकार ने जनता के बीच जाकर सरकार की नाकामियां गिनाने की सलाह दी.

काफी मजबूत है गिरिडीह का संगठन : जिला प्रभारी

जिला प्रभारी रमेश कुमार राही ने कहा कि गिरिडीह में पार्टी संगठन काफी मजबूत है. सभी कार्यकर्ता पार्टी संगठन की मजबूती के लिए दिन-रात लगे हुए हैं. उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि 2019 के चुनाव में पार्टी सफलता का परचम लहरायेगी. केंद्रीय सचिव सुरेश साव ने कहा कि भाजपा जनता के साथ धोखा कर रही है. कहा कि डपोरशंखी घोषणा कर जनता को ठग रही राज्य सरकार को जनता चुनाव में सबक सिखायेगी. बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष महेश राम ने कहा कि चुनाव की तैयारी में पार्टी कार्यकर्ता कमर कस चुके हैं. अधिवक्ता संघ के सचिव सह पार्टी नेता चुन्नूकांत ने कहा कि भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.

ये थे मौजूद

जिला कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के वरीय नेता के अलावा गरूसहाय महतो, रजनी कौर, सत्यनारायण दास, चुन्नूकांत, अजय रंजन, शोभा यादव, अमरदीप निराला, मीरा तिवारी, खलील रैन, दिलीप वर्मा, खुर्शीद आलम, नुनुलाल मरांडी, टेको रविदास, राजेंद्र प्रसाद, महेंद्र वर्मा, दीपक भारती, राजेश जायसवाल, आसमा खातून, रंजीत किस्कू, राजेंद्र चौधरी, गुजा हाजरा, मनोज मौर्या, किशुन यादव सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- धनबाद कारा में स्मार्ट फोन इस्तेमाल कर रहे हैं वीआईपी कैदी

इसे भी पढ़ें- थर्ड और फोर्थ ग्रेड की सरकारी नौकरियों में अब जिला स्तर पर सिर्फ स्थानीय लोगों की ही होगी नियुक्ति

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: