JharkhandRanchi

‘चोर मचाए शोर’ वाली कहावत कांग्रेसी नेताओं पर ही चरितार्थ होती है : भाजपा

Ranchi :  भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने प्रदेश कार्यालय में बड़ा बयान दिया है. प्रतुल शाहदेव ने कहा कि चोर मचाए शोर वाली कहावत कांग्रेसी नेताओं पर ही चरितार्थ होती है. इससे आगे कहा कि कांग्रेस और जेएमएम के नेता लगातार राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार और विकास नहीं करने का बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.

इन्हें याद रखना चाहिए कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने तो अपने पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में महागठबंधन के सहयोगी दलों की स्थिति स्पष्ट करते हुए इन सबों की तुलना चोरों से कर दी थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार ने प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए अपने सहयोगी नेताओं को अपराधियों से बदतर बताया था.

इसे भी पढ़ें – #HoneyTrap: वीडियो क्लिप बनाने के लिए लिपस्टिक व चश्मे में छिपे कैमरे का इस्तेमाल करती थीं लड़कियां

हेमंत सोरेन ने भी अपने ट्विटर चौपाल में अपने सहयोगी दलों को कंकड़-पत्थर बताया था. अब इन दलों के नेता ही बता सकते हैं की महागठबंधन में चोर कौन है, कंकड़-पत्थर कौन है, और अपराधी कौन है?

advt

अपार जनसमर्थन से सकते में हैं विपक्षी नेता

प्रतुल ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास जी की जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से विपक्षी नेता सकते में हैं. लोकसभा चुनाव में इनकी लुटिया पहले ही डूब चुकी है. इस बार विधानसभा चुनाव में इनका पूरा सफाया तय है. इसलिए ये नेता बेबुनियाद आरोप लगाकर राज्य सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें –  चुनाव आते ही इटखोरी कायाकल्प की खबरें ठंडे बस्ते से बाहर निकली, 5 साल से यही सुन रहे

इस बार विपक्षी दलों का सफाया तय

जनता जानती है कि पिछले 5 वर्षों के दौरान केंद्र सरकार और रघुवर सरकार के फोकस के कारण झारखंड का काफी विकास हुआ. वह बीमारू राज्य की श्रेणी से निकलकर तेजी से विकास करते हुए राज्यों की श्रेणी में आ खड़ा हुआ है.

पूरे राज्य के साथ कोल्हान और संथाल परगना की जनता भी यह समझ चुकी है कि वर्षों से उन्हें झामुमो और कांग्रेस ने सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है. इस बार इन क्षेत्रों से भी विपक्षी दलों का सफाया तय है.

इसे भी पढ़ें –  पटना में जल प्रलय पर SC के पूर्व जस्टिस का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- ‘बिहार चमकत बा’

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: