JharkhandLead NewsRanchi

विरोध : विधायक बंधु तिर्की के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे उपसमाहर्ता स्तर के पदाधिकारी

  • झासा ने विधायक के कथित दुर्व्यवहार का किया विरोध
  • 27 से 29 जनवरी तक काला बिल्ला लगाकर काम करने का निर्णय

Ranchi : 21 जनवरी को चान्हो में आयोजित कृषि मेला सह प्रदर्शनी के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित मांडर विधायक बंधु तिर्की द्वारा बीडीओ के साथ कथित रूप से किये गये दुर्व्यवहार का झासा की रांची जिला इकाई ने विरोध किया है. इसे लेकर शुक्रवार को झासा की रांची जिला इकाई की बैठक हुई, जिसमें जिले भर के पदाधिकारी उपस्थित हुए. बैठक में सर्वसम्मति से विधायक के व्यवहार की निंदा की गयी. इस दौरान सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव पारित किये गये, जिनमें पदाधिकारियों ये बातें कहीं हैं-

इसे भी पढ़ें- तीन आइएएस का तबादला, केके सोन बने स्वास्थ्य सचिव

  • पूर्व में विधायक के सभी कार्यक्रमों में हमारी उपस्थिति रही है, लेकिन उनके द्वारा इस तरह के व्यवहार के कारण हम सभी पदाधिकारीगण असुरक्षित एवं असहज महसूस कर रहे हैं. इसलिए आज के बाद विधायक के किसी भी सरकारी, गैर सरकारी कार्यक्रम में उपसमाहर्ता स्तर के पदाधिकारी शामिल नहीं होंगे.
  • विधायक के उक्त व्यवहार से क्षुब्ध होकर हम सभी पदाधिकारीगण 27 से 29 जनवरी (कुल तीन दिनों) तक काला बिल्ला लगाकर सरकारी कार्यों का निष्पादन करेंगे.
  • रांची जिला इकाई राज्य इकाई से यह अनुरोध करती है कि विधायक के उक्त कृत्य के विरोध में सभी जिलों में विरोध कार्यक्रम करने हेतु बैठक करें, ताकि भविष्य में पदाधिकारियों को सुरक्षित एवं सद्भावपूर्ण माहौल में काम करने का अवसर प्राप्त हो.

इसकी जानकारी देते हुए झासा की रांची जिला इकाई के अध्यक्ष ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर झासा आगे की रणनीति तैयार करेगी. इसके लिए रांची जिला इकाई जल्द ही बैठक करेगी.

इसे भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए ली जा रही सहयोग राशि को ‘भीख’ बताकर फंसे गिरिडीह के कांग्रेस नेता

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: