न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सूरज चौधरी की संदिग्ध हालात में हुई मौत मामले में पंडरा ओपी का घेराव

दोषियों की गिरफ्तारी की मांग

167

Ranchi: रांची के पंडरा में सूरज चौधरी नामक शख्स की संदिग्ध हालत में हुई मौत के मामले में परिजनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा फूटा. पंडरा के विकास नगर स्थित ससुराल में मधुकम के सूरज चौधरी की मौत मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पंडरा थाना का घेराव किया गया. सूरज चौधरी के परिजनों का कहना है कि सूरज की हत्या की गई है. हत्या का मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है.

पत्‍‌नी समेत ससुराल वालों पर आरोप

असामान्य हालत में हुई सूरज चौधरी की मौत को हत्या बता रहे उनके परिजन और मोहल्लेवासियों ने थाना का घेराव कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. परिजनों ने थानेदार को एक ज्ञापन भी सौंपा, जिसमें मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग भी की गई है. इसे लेकर मृतक के भाई संतोष चौधरी ने पंडरा ओपी में हत्या का मामला दर्ज करवाया था. जिसमें पत्‍‌नी सहित ससुराल वालों को मौत का जिम्मेवार बताया गया है.

साजिश के तहत मारा गया- परिजन

सूरज के भाई संतोष चौधरी ने बताया कि सूरज को साजिश के तहत मारा गया है. मौत से कुछ दिन पहले उसने एक दोस्त को अपनी जान को खतरा बताया था. उसने इसे हल्के में लिया. मौत के बाद परिजनों को जानकारी दी. इसे लेकर संतोष ने गहनता से पूरे मामले की जांच की मांग की है. परिजनों का कहना है कि पुलिस ठीक से जांच करेगी, तो ससुराल वालों की भूमिका ही सामने आएगी.

एक साल पहले की थी लव मैरिज

सूरज ने एक वर्ष पहले आकांक्षा नाम की लड़की से लव मैरिज की थी. दोनों के परिवार वाले राजी नहीं थे, जबरन दोनों ने परिजनों को मनवाकर शादी की थी. कुछ दिनों से सूरज ससुराल में ही रह रहा था. बीते शुक्रवार को उसकी संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मौत के बाद सूरज के परिजन और ससुराल वाले भिड़ गए थे.

आंकाक्षा ने आरोपों से किया इनकार

सुरज की पत्नी आकांक्षा ने हत्या की बात से इनकार करते हुए बताया कि सूरज कमरे में जाकर कपड़ा चेंज कर रहे थे. लेकिन जब उसने दरवाजा खोला तो वो जमीन पर गिरा पड़ा था. आंकाक्षा का कहना है कि उस वक्त घर में उसके छोटे भाई के अलावे कोई भी नहीं था. भाई भी लकवा से पीड़ित है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी कार्रवाई

इस मामले में जब पंडरा ओपी प्रभारी अनूप भेंगरा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी. अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का साक्ष्य मिलता है तो तुरंत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंःसंपादक शुजात बुखारी की हत्या में शामिल एक और आतंकी नवीद जद ढेर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: