न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपराधियों को पुलिस का संरक्षण भाजपा नेता की जान का बना दुश्मन, अब विरोध प्रदर्शन

158

Dhanbad :  भाजपा नेता बलराम सिंह के भाई सत्येंद्र सिंह की हत्या के बाद कई संगठन एकजुट हो गये हैं. इन संगठन के लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि 48 घंटे के अंदर आरोपी नहीं पकड़ा गया तो धनबाद बंद किया जाएगा. आरोपी को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है. इसलिए पुलिस को इनके शराब के बड़े पैमाने पर चलनेवाले कारोबारी से मोटी रकम मिलती थी. रिंग रोड पर करोड़ों के जमीन घोटाले सहित 8-10 केस मामले का एक अन्य आरोपी बिपिन राऊत शामिल था. जबकि  मुख्य आरोपी मुकुटधारी मंडल और उसका बेटा अरूण मंडल उस्तरा, तलवार लेकर चलता था. इंस्पेक्टर रामाकांत के संरक्षण में नकली शराब के कारोबार में इनलोगों ने गहरी पैठ बनायी थी. मृतक के भाई बलराम सिंह ने यह बताया कि बहुत ही बेरहमी से उनके भाई की हत्या की गयी है.

इसे भी पढ़ेंःकहा- हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाए झगड़ा और सीने पर पटक दिया पत्थर, चली गयी जान

कई संगठन समर्थन में उतरे

राजपूत विचार मंच, कुशवाहा समाज, चैंबर ऑफ कामर्स, दिनकर सेवा ट्रस्ट, युवा संघर्ष मोर्चा, खटिक समाज, धनबाद जिला ई रिक्शा संघ सहित कई संगठन सत्येंद्र सिंह की हत्या के खिलाफ आंदोलन के समर्थन में उतर गये हैं. इन संगठन के लोगों ने मामले में पुलिस की निष्क्रियता का आरोप लगाया. इन संगठन के लोगों ने धनसार थाने का घेराव किया. चेतावनी दी कि अगर 48 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो वे लोग धनबाद बंद की अपील करने को बाध्य होंगे.

इसे भी पढ़ेंःधनबाद : राजा तालाब का होगा सौन्दर्यीकरण, फिर से 7 करोड़ रुपए पानी में बहाने की तैयारी

क्षेत्र में चल रहा है कई अवैध कारोबार का खेल

धनसार थाना क्षेत्र में नकली शराब, जुआ अड्डा सहित कई तरह के नाजायज कारोबार चल रहे हैं. ऐसे नाजायज कारोबार करने वालों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है. ऐसे कारोबारी द्वारा पुलिस को मोटी रकम मिलती है. ऐसे दबंग कारोबारी पुलिस के संरक्षण में अपने सामने किसी को कुछ नहीं समझते.

इसे भी पढ़ेंःअपनी ही सरकार की कार्य प्रणाली से खुश नहीं हैं धनबाद सांसद

palamu_12

ढुल्लू के आदमी पर हमला

बलराम सिंह बाघमारा के विधायक ढुल्लू का आदमी है. ढुल्लू का कतरास क्षेत्र में दबदबा है और उसकी बड़ी ताकत है, इसकी हत्यारों ने तनिक भी परवाह नहीं की. घटना के बाद शोक जताने धनबाद के विधायक राज सिन्हा, मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल भी आए पर सिवाय घटना पर अफसोस जताने अलावे वे कर क्या सकते थे. धनबाद में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर दो शब्द भी नहीं कह सके.

इसे भी पढ़ेंःबूढ़े कंधों पर जंगल की सुरक्षा ! सभी रेंजर 50 साल पार, गुजर गये 29 साल- नहीं हुई बहाली

खदेड़कर पकड़ा गया एक अभियुक्त 

मामले में विकास सिंह की सोमवार को और एक अन्य की गिरफ्तारी मंगलवार सुबह की गयी है. विकास सिंह को सत्येंद्र सिंह से सहानुभूति रखनेवाले लोगों ने रणधीर प्रसार वर्मा चौक पर पकड़ा था. उसकी लोग पिटाई कर रहे थे. इसी बीच पुलिस आ गयी और विकास को गिरफ्तार कर गाड़ी पर बिठा लिया. जबकि लोग अभियुक्त को उन्हें सौंपने की मांग कर रहे थे पर पुलिस विकास को गिरफ्तार कर ले गयी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: