JharkhandNEWSSahibganj

दुस्साहस : चौका थाना से मात्र 200 मीटर दूर अपोलो के शोरूम से 40 टायरों समेत 10 लाख की संपत्ति चोरी

Chawka : सरायकेला- खरसावां जिले के चौका थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर एनएच -33 स्थित ओवरब्रिज के नीचे अपोलो टायर के शोरूम आरके सेल्स में शनिवार देर रात बदमाशों ने शोरूम के पिछले दरवाजे का ताला तोड़कर शोरूम में रखे 40 टायर, एलसीडी एवं नगद पांच हजार समेत करीब दस लाख की संपत्ति की चोरी कर ली. रविवार की सुबह शोरूम संचालक संतोष कुमार साव शोरूम पहुंचे, तो देखा कि उनके शोरूम के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है और 40 पीस टायर, एक एलसीडी एवं नगद पांच हजार रुपये गायब हैं. इसके अलावा बदमाशों ने डीवीआर तथा सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़ दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो और थाना प्रभारी धर्मराज कुमार शोरूम पहुंचे तथा मामले की छानबीन की. संचालक संतोष कुमार साव ने इस संबंध में चौका थाना में मामला दर्ज कराया है. आशंका जतायी जा रही है कि निश्चित तौर पर इतनी बड़ी संख्या में बड़े- बड़े टायरों को ले जाने के लिए बदमाशों ने किसी बड़े वाहन का उपयोग किया होगा. बता दें कि इन दिनों चौका थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गयी है. पिछले एक सप्ताह के भीतर बदमाशों ने चौका में चोरी की तीन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के समक्ष चुनौती पेश की है.

इसे भी पढ़ें – BIG NEWS : इतनी सी बात पर झारखंड के चाईबासा में हंगामा,भीड़ पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले, 7 जवान घायल

 

Advt

Related Articles

Back to top button