Crime NewsLead NewsNational

शादी के लिए परेशान कर रहा था प्रोफेसर, PhD स्कॉलर लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर काटा गला

Chennai : चेन्नई की पुलिस ने शहर की एक 26 वर्षीय पीएचडी छात्रा और उसके प्रेमी को एक प्रोफेसर की छुरा घोंपकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. लड़की ने आरोप लगाए कि शादी करने के लिए प्रोफेसर उसे परेशान कर रहा था.

Advt

पुलिस ने कहा कि आरोपी कपल जे देसाप्रिया और एस अरुण पांडियन (27) ने पीड़ित के सेंथिल (43) का गला काट दिया और उसपर कई बार चाकू से हमला किया. यह वारदात गुरुवार दोपहर करीब 1.30 बजे केलमबक्कम में देसाप्रिया के कॉलेज के पास हुई.

केलमबक्कम पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, “चश्मदीदों ने दकपल को पकड़ लिया और हमें तुरंत सूचित किया.” उन्होंने कहा, “प्रारंभिक जांच समाप्त हो गई है. हम आज उन्हें रिमांड पर लेने के लिए मजिस्ट्रेट के पास ले जा रहे हैं.”
आपको बता दें कि दोनों के खिलाफ धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें : कपड़ों पर टैक्स बढ़ाने का फैसला फिलहाल टला, 1 जनवरी से जीएसटी 5 से बढ़ाकर 12% होना था

पहले से शादीशुदा था शिक्षक

मृतक सेंथिल चेन्नई से सटे चेंगलपट्टू जिले के अंतर्गत आने वाले कट्टनकुलथुर के एक प्रमुख कॉलेज में भौतिकी विभाग के शिक्षक में कार्यरत थे. उसकी शादी भी हो चुकी थी.पुलिस ने बताया कि प्रोफेसर और देसप्रिया एक-दूसरे को स्नातक के दिनों से जानते थे. सेंथिल अपनी पत्नी को छोड़ने का वादा करके उससे शादी करने के लिए उसका पीछा करता रहा.
आरोपी देसप्रिया ओल्ड महाबलीपुरम रोड स्थित कलावक्कम के एक निजी कॉलेज में फिजिक्स की डॉक्टरेट की छात्रा है. अन्य आरोपी पांडियन कट्टनकुलथुर के एक विश्वविद्यालय में रिसर्च स्कॉलर हैं.

इसे भी पढ़ें : रांची : 31st नाइट का आयोजन करने वालों पर कोविड-19 गाइडलाइंस का उल्लंघन पड़ सकता है भारी, डीसी ने दिया सख्ती का आदेश

Advt

Related Articles

Back to top button