BiharJharkhandRanchi

 रांची के प्रियांशु राज बने द फेस ऑफ पाटलिपुत्र सीजन 3 के विनर, सोनू सूद से हुए पुरस्कृत

Ranchi: बिहार की राजधानी पटना में ‘द फेस ऑफ पाटलिपुत्र सीजन-3’ का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन न्यू स्टार क्लब द्वारा आयोजित किया गया.  21 सितंबर को शो का फिनाले बापू सभागार में हुआ. बतौर  मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद शामिल हुए.

 

रांची के प्रियांशु राज ने इस सीजन के फाइनल मुकाबला जीतकर ट्रॉफ़ी अपने नाम की.  प्रियांशु राज को फाइनल अवार्ड के साथ-साथ Mr. Talented का भी अवार्ड मिला. मालूम हो कि प्रियांशु पिछले साल  Delhi (दिल्ली) पेजेंट में भी शामिल हुए थे. जिसमें उन्हें Mr. Jharkhand Bollywood India 2021 से सम्मानित किया गया था.

प्रियांशु राज ने बताया कि रांची स्थित मारवाड़ी कॉलेज से अपनी पढाई पूरी की. वे पिछले 8साल से थिएटर कर रहे हैं. प्रियांशु ने कहा कि सोनू सूद से मिलकर अच्छा लगा. उन्होंने फोन पर भी बात की और होटल भी बुलाया. साथ ही कहा उन्होंने यह मुकाम अपनी की मेहनत से हासिल की है.

Sanjeevani

 

डायरेक्टर नरेंद्र नारायण सिंह और विजयलक्ष्मी ने कहा इस शो को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य बिहार की संस्कृति को आगे बढ़ाना और यहां के प्रतिभावान युवाओं को एक बेहतर मंच प्रदान करना है. पिछले छह वर्षों से यह कार्यक्रम संचालित हो रहा है.

 

Related Articles

Back to top button