National

PM मोदी पर प्रियंका ने साधा निशाना, कहा- #Unemployment चरम पर है, यह संयोग या आपका प्रयोग?

New Delhi: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने लोगों की नौकरियां चले जाने को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कठघरे में खड़ा किया. प्रियंका ने शाहीन बाग पर उनकी ‘संयोग-प्रयोग’ टिप्पणी पर यह कहते हुए निशाना साधा कि बेरोजगारी क्या महज संयोग है या उनका प्रयोग है?

गौरतलब है कि तीन फरवरी को एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सीलमपुर, जामिया नगर और शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शन महज संयोग नहीं हैं बल्कि एक प्रयोग और राजनीतिक षड्यंत्र हैं ताकि देश के सौहार्द को नुकसान पहुंचाया जा सके.

इसे भी पढ़ें- #ShaheenBaghFiring: कपिल के पिता ने दिल्ली पुलिस के दावे को किया खारिज, कहा- हम AAP के सदस्य नहीं

मोदी सरकार पर बरसीं प्रियंका

प्रधानमंत्री को निशाने पर लेते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि हाल की एक रिपोर्ट कहती है कि पिछले पांच सालों में सात महत्वपूर्ण क्षेत्रों में साढ़े तीन करोड़ नौकरियां चली गयीं.

उन्होंने संगम विहार में अपने भाई राहुल गांधी के साथ संयुक्त रैली में कहा कि जब प्रधानमंत्री आपके सामने भाषण देते आते हैं तो वह इसका जिक्र तक नहीं करते.

क्या वह हमें बता सकते हैं कि नौकरियों का जाना महज संयोग है या प्रयोग? क्या वह बता सकते हैं कि 35 सालों में बेरोजगारी दर सबसे अधिक ऊंचाई पर क्यों पहुंच गयी है? यह क्या संयोग है, या उनका प्रयोग है?

इसे भी पढ़ें- #TerrorFunding: आधुनिक पावर के एमडी महेश अग्रवाल की जमानत याचिका खारिज

यदि काम बोल रहा है तो प्रचार की जरूरत क्या

प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा कहती है कि वह दिल्ली को उत्तर प्रदेश जैसा बनाना चाहती है. मैं यूपी प्रभारी हूं और मैं जानती हूं कि आज यूपी की क्या हालत है. प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश पहले सक्षम हुआ करता था लेकिन आज वहां अपराध और अराजकता है और विकास का कोई संकेत नहीं है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री प्रचार में करोड़ों रूपये लगाते हैं, केजरीवाल उनसे कोई ज्यादा पीछे नहीं हैं, तो सवाल उठता है कि यदि काम बोल रहा है तो प्रचार की जरूरत क्या है? प्रियंका ने कहा कि दोनों पार्टियां सिर्फ पब्लिसिटी में तेज हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button